कोरोना : भोपाल में 11 नए मामले आए सामने, अब तक मरीजों की संख्या 192 हुई
कोरोना : भोपाल में 11 नए मामले आए सामने, अब तक मरीजों की संख्या 192 हुई
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. शहर में अब तक 192 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इनमें से 5 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं, जबकि 6 की मौत हो चुकी है. भोपाल में शुक्रवार को 11 पॉजिटिव मरीज मिले. इसमें एक रेलकर्मी व दो आरक्षक भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक जो रेलवे कर्मी शुक्रवार को पॉजिटिव आया है. वह विगत दिनों संक्रमित पाए गए स्वास्थ्य संचालनालय में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मी के बड़े भाई हैं. इधर, टीटी नगर में फैले कोरोना के चलते बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी चपेट में आ गए हैं. दो नए पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब तक एम्स के 4, जमाती 23, स्वास्थ्य विभाग के 97, पुलिस विभाग के 25 के साथ ही 43 अन्य लोग कोरोना संक्रमित हैं.

आपको बता दें की शुक्रवार को तीन मौत हुई हैं जो कोरोना संदिग्ध बताई जा रही हैं. इन तीनों के शव से जांच के लिए सैंपल ले लिए गए हैं. मृतकों में ऐशबाग निवासी दो लोग भाई हैं. वहीं एक महिला राजगढ़ से इलाज करवाने भोपाल आई थी उसकी भी मौत हुई है. उसका छोला विश्रामघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सीएमएचओ ने सैंपल की पुष्टि की है.  

वहीं, भारत में शुक्रवार को कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 13,835 हो गए. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1007 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 23 लोगों की इससे मौत हो गई है. शाम करीब चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में अग्रवाल ने बताया कि कोरोना मरीजों में ठीक होने वालों और मौतों का अनुपात देश में 80:20 का है, जो कि अन्य देशों की तुलना में अधिक है.

लॉकडाउन में बैंक मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, दोनों पर केस

बांग्लादेश में कोरोना बना तूफ़ान, पूरा देश हुआ इस वायरस का शिकार

क्या कोरोना के चलते चीन से निवेश आ पाएगा उत्तर प्रदेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -