जल्द बाला द्वारा निर्देशित फिल्म जल्द होगी रिलीज़
जल्द बाला द्वारा निर्देशित फिल्म जल्द होगी रिलीज़
Share:

साउथ और टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीस के जानें माने डायरेक्टर बाला को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं  निर्देशक बाला, जिन्होंने आखिरी बार जीवी प्रकाश और ज्योतिका के साथ 'नाचियार' में काम किया था, उन्होंने कुछ समय में कोई फ़िल्म नहीं की. अब, एक ऑनलाइन पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक बाला आर्य और अथर्व के साथ एक फिल्म निर्देशित करने की योजना बना रहे हैं . और यह सब नहीं है, यह भी कहा जा रहा है कि निर्देशक अभिनेता सूर्या के साथ फिल्म में भूमिका निभाने की योजना बना रहे हैं. फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली है, क्योंकि इस साल दिसंबर में फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले, निर्देशक सूर्या ने निर्देशक बाला की 'नन्दा' और 'पीथमगन' में मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने बाला के निर्देशन Ivan अवन इवान ’ में एक कैमियो भी किया था जिसमें आर्य और विशाल ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं. उनके अगले के बारे में बात करते हुए, यह माना जाता है कि बाला तमिल सिनेमा में वर्तमान प्रवृत्ति का अनुसरण करेंगे और एक गांव की पृष्ठभूमि के साथ अपनी अगली कहानी की साजिश रचेंगे.

आपकी जानकारी के लिए हुमन आपको बता दें कि इस बीच, निर्देशक बाला वर्तमान में मलयालम फिल्म 'जोसेफ' की तमिल रीमेक का निर्माण कर रही हैं. फिल्म में आरके सुरेश मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा बनाया गया है.

बिग बॉस मलयालम 2 : वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सुजो ने राजिथ को दी धमकी

निस्विका नायडू ने किया जेंटलमैन, जानिये क्या है ख़ास

इंडो-स्पैनिश के साथ ईशा इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट पर करेगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -