पोस्टर बॉयज: बेहतरीन कॉमेडी और देओल भाइयो की जुगलबंदी से भरी है फिल्म
पोस्टर बॉयज: बेहतरीन कॉमेडी और देओल भाइयो की जुगलबंदी से भरी है फिल्म
Share:

आज की पहली रिलीज़ फिल्म है 'पोस्टर बॉयज' जिसमे सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपडे और सोनाली कुलकर्णी लीड रोल में है. आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

श्रेयस तलपडे

स्टार कास्ट-

सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपडे और सोनाली कुलकर्णी

कहानी-

फिल्म की कहानी जंगेठी गांव पर आधारित है. जहां सेनानिवृत्त सेना अधिकारी जगावर चौधरी (सनी देओल), स्कूल टीचर विनय शर्मा (बॉबी देओल) और स्थानीय गुंडा अर्जुन सिंह (श्रेयस तलपडे) अचानक से हैरान हो जाते है, और उनकी हैरानी की वजह है की जब उनकी तस्वीर नसबंदी के सरकारी पोस्टर पर आ जाती है और वह पोस्टर पुरे गांव में बट जाता है. उन्हें अपने परिवारवालों से विरोध और बेइज़्ज़ती सहनी पड़ती है. जगावर चौधरी (सनी देओल) की बहन की शादी रुक जाती है. बॉबी देओल की बीवी छोड़कर चली जाती है और श्रेयस तलपडे की गर्लफ्रेंड के पिता शादी तोड़ देते हैं. इस तरह तीनों असली दोषी को खोजने निकल पड़ते हैं, और उनको टकराना पड़ता है सरकार के साथ. सरकार की इस एक गलती की वजह से तीनों की जिदंगी बदल जाती है.

परफॉरमेंस-

जगावर चौधरी के किरदार में सनी देओल फिल्म में छा गए है. फिल्म में सनी को देखकर लग रहा है कि उनके ढाई किलो के हाथ में आज भी दम है. और बीच-बीच में वह अपनी बहादुरी का भी परिचय देते हुए दिखे. टीचर के रोल में बॉबी ने भी काफी अच्छा किरदार निभाया है. श्रेयस तलपड़े ने भी कमाल की एक्टिंग की है. कॉमेडी तो उन्होंने ऐसी धमाकेदार की है की देखते ही मजा आ जाये. इनके साथ ही फिल्म के बाकि कैरेक्टर ने भी कॉमेडी का तड़का लगाने में कोई कसार नहीं छोड़ी है.

क्यों देखें-

फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी मजेदार है. फिल्म में जितने भी एक्टर आते हैं, मजा दिलाते हैं. फिल्म में नसबंदी को लेकर जिस तरह की बातें जुड़ी हैं, उन्हें बहुत ही बढ़िया ढंग से फ़िल्मी तरिके से पेश किया गया है. सेकंड हाफ में फिल्म थोड़ी गंभीर होती है लेकिन फिर भी ठहाकों के भरपूर मौके हैं. सबसे ज्यादा आपको देओल भाईयो की जुगलबंदी पसंद आएगी जो फिल्म में अपने कभी ना दिखने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

यानी कुल मिलाकर पोस्टर बॉयज एक शानदार कॉमेडी फिल्म है. पूरी फिल्म में आप हंसी के ठहाके ही लगते रहेंगे. साथ ही देओल भाईयो की जुगलबंदी भी आपको खूब पसंद आएगी. इसलिए न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 3 /5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....

नसबंदी पर बनी फिल्म में सनी क्या कर रहे है? बॉबी ने कहा फिल्म का आकर्षण है सनी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -