'बादशाहो' की कमाई से अजय का दिल हुआ गदगद
'बादशाहो' की कमाई से अजय का दिल हुआ गदगद
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'बादशाहो' के बारे में जो के अभी कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ने में कामयाब रही है. जी हां फिल्म 'बादशाहो' में हमे अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत् जामवाल, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ रहे है. अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे की अभी तक फिल्म कमाई के मामले में सभी कलाकारों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आ रही है. जी हां बता दे कि, बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'बादशाहो' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

रिलीज के 6 दिनों में ही इस फिल्म ने 60 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. मार्केट एनालिस्ट ने ट्विटर पर इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा जारी किया है. इस फिल्म ने पहले दिन 12.03 करोड़, दूसरे दिन 15.60 करोड़, तीसरे दिन 15.10 करोड़, चौथे दिन 6.82 करोड़, पांचवे दिन 6.12 करोड़ और छठें दिन यानि बुधवार को 4.30 करोड़ की कमाई की है.

मार्केट एनालिस्ट ने ट्विटर पर इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा जारी किया है. इस कमाई से अजय देवगन काफी खुश हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शुक्रिया भी कहा था. अजय ने ट्विटर पर लिखा था- बादशाहों को आप लोगों ने जो प्यार और सपोर्ट दिया है उसके लिए शुक्रिया. आप लोगों की तारीफ करने के अलावा हमारे पास देने के लिए कुछ और नहीं है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -