'पैडमैन' और 'अय्यारी' से डरकर भागे 'सोनू, टीटू और स्वीटी'
'पैडमैन' और 'अय्यारी' से डरकर भागे 'सोनू, टीटू और स्वीटी'
Share:

सुनने में आ रहा था कि 'पद्मावत' के साथ 'पैडमैन' का बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लैश देखा जा सकता है, लेकिन अब यह भी टल चूका है. और अब 9 फरवरी के दिन मनोज बाजपेयी की मूवी 'अय्यारी' और अक्षय की 'पैडमैन' का क्लैश होना तय है. इसी डेट में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी रिलीज़ होनी थी. लेकिन इन बड़ी बजट फिल्मों और धुरंधर कलाकारों के चलते फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की डेट को आगे बड़ा दिया है.

जहाँ यह फिल्म पहले 9 फरवरी को रिलीज़ होनी थी, वहीं अब यह 23 फरवरी को रिलीज़ की जायगी. फिल्म मेकर्स का मानना था कि तीनों फिल्मों का एक ही दिन रिलीज़ होना सबके लिए हानिकारक रहेगा, क्योंकि सभी को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स चाहिए इसिलए. फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने कहा, "फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले कुछ दिनों में जो कुछ भी हुआ है सभी जानते हैं. ऐसे में भीड़भाड़ वाले शुक्रवार को अपनी फिल्म लेकर आना किसी भी तरह ठीक नहीं है. प्यार और दोस्ती पर बनी ये फिल्म टीसीरीज के बैनर तले आ रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह लीड रोल में हैं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब 9 फरवरी को केवल पैडमैन और अय्यारी दिखाई जाएगी. अब देखना होगा कि कौनसी मूवी को ज्यादा बेहतयार रेस्पॉन्स मिलता है. क्योंकि दोनों ही फिल्मों की स्टोरीलाइन अलग है तो ज़ाहिर सी बात है कि लोग अपने इंटरेस्ट के मुताबिक फिल्म देखना पसंद करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसा रहा रमेश सिप्पी का फ़िल्मी करियर

Video : बॉलीवुड की मसालेदार खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स

रमेश सिप्पी की ग्लैमरस वाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -