Video : बॉलीवुड की मसालेदार खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स
Share:

1) 2017 की बेहतरीन फिल्मों और कलाकारों को 63वां फिल्मफेयर पुरस्कार शनिवार की रात मुंबई में दिया जा चुका है। इनमे सबसे ज्यादा जलवे देखने को मिला साकेत चौधरी की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का. इसे बेस्ट फिल्म का पुरस्कार दिया गया और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले इरफान खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया। इसके बाद और भी कई मूवीज रहीं जिन्हे अवार्ड्स से नवाजा गया है। विद्या बालन को 'तुम्हारी सुलु' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया वहीं राजकुमार राव को फिल्म 'ट्रैप्ड' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए आलोचकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया।

2) बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल कहीं जाने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ में नजर आने वाली है इस मूवी में उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर होंगे। ये मूवी को 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. कहा जा रहा है की ये मूवी मशहूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

3) हॉलीवुड से ये खबर है कि जल्द ही शेप ऑफ यू' हिटमेकर एड शीरन अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले है। जी उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड चेरी सीबॉर्न से सगाई कर ली है और इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर है जो उन्होंने अभी हाल ही में की है।

4) बिग बॉस इलेवन से सुर्ख़ियों में आई अर्शी ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिसने सभी को चौका दिया है। जी हाँ अभी हाल ही में बिग बॉस की नागिन कहीं जाने वाली अर्शी ने ये बताया है की वे जल्द ही बाहुबली मूवी के मुख्य एक्टर प्रभास के साथ मूवी करने वाली है। अब ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो अर्शी ही बता सकती है।

प्रभास से शादी को लेकर अनुष्का का ने दिया ये जवाब

वरुण धवन ने की प्राकृतिक रोशनी में शूटिंग

परिवार के साथ नहीं मनाना चाहती ऐश अभिषेक का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -