रमेश सिप्पी की ग्लैमरस वाइफ
रमेश सिप्पी की ग्लैमरस वाइफ
Share:

23 जनवरी, 1947 को जन्में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रमेश सिप्पी आज 71 के हो चुके हैं. अपने फिल्म करियर के दौरान रमेश ने बॉलीवुड और अपनी चाहने वालों को तमाम हिट फिल्में दी हैं. बॉलीवुड में उनकी पहचान फिल्म 'शोले' से हुई, जो आज भी बच्चों-बच्चों की पसंद बनी हुई है. उन्होंने वैसे तो कई फिल्मों में अपना निर्देशन दिया है लेकिन 'शोले' उनकी अभी तक की सबसे ज्यादा हिट और सबसे ज्यादा यादगार फिल्मों में से एक मानी जाती है.

अपने पारिवारिक परेशानियों के चलते रमेश ने अपनी पहली बीवी गीता से तलाक ले लिया था और कुछ समय बाद बॉलीवुड की अदाकारा किरण जुनेजा से दूसरी शादी रचा ली. आज इस कपल को साथ रहते-रहते 27 सालों से भी ज्यादा समय गुज़र गया है. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि किरण ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में अपनी अभिनय की कला को बिखेरा हैं. 'मुजरिम' (1988), 'बंटी और बब्ली' (2005), और 'जब वी मेट' (2007' जैसी फिल्में उनकी हिट फिल्मों में शुमार की जाती हैं. रमेश जितने फेमस हैं उतनी ही ग्लैमरस  उनकी पत्नी भी है.

डायरेक्टर रमेश सिप्पी के दो बच्चे हैं : बेटा रोहन जो मशहूर डायरेक्टर हैं, और बेटी शीना जिसकी शादी शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर से हुई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण धवन ने की प्राकृतिक रोशनी में शूटिंग

परिवार के साथ नहीं मनाना चाहती ऐश अभिषेक का बर्थडे

जानिए, असली 'पैडमैन' के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -