फिल्म बायस्‍कोपवाला का ट्रेलर हुआ लॉन्च,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए डैनी

1892 में  रवीन्द्रनाथ टैगोर दीवार लिखित कहानी 'काबुलीवाला' की तर्ज़ पर बनी फिल्म 'बायोस्कोपवाला' का टीजर और पोस्टर रिलीज होने के बाद आज इसका ऑफिशियल ट्रेलर भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया जा चुका है. फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर दर्शलों का अच्छा रिव्यु मिल रहा है. ट्रेलर में डैनी कई शेड्स में दिखाई पड़ रहे है. 

 

ट्रेलर के एक पार्ट में डैनी को बच्चो के साथ हँसते और खेलते देखा जा सकता है वहीं दूसरी ओर युद्ध और दहशत के माहौल में भी अपने बॉयोस्कोप को बचाते दिख रहे है.  इस फिल्म में डैनी दीन-हीन बुड्ढे  के साथ अपनी बेटी की याद में खोये हुए पिता के रोल में भी दिखाई देंगे.

फिल्म के जारी किये गए ट्रेलर को देखकर यह साफ़ पता चलता है कि इस फिल्म में डैनी अपने किरदार को कई प्रकार से जीते नज़र आ रहे है. देब मेधेकर इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है. फिल्म को सुनील दोषी प्रोड्यूस कर रहे है और फिल्म का निर्देशन फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले हुआ है .फिल्म के किरदारों में डैनी डेन्ज़ोंगपा के अलावा गीतांजलि थापा, तिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन भी शामिल है. इसकी ज्यादातर शूटिंग कलकत्ता में पूरी की गई है और कुछ भाग को अलग जगहों पर शूट किया गया है.

बॉक्स ऑफिस पर आ गया फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर

अभिषेक बच्चन की फिल्म से ये ब्लॉकबस्टर फिल्म कर रही है क्लैश

इस शहीद जवान की बायोपिक में नज़र आएंगी कटरीना कैफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -