अभिषेक बच्चन की फिल्म से ये ब्लॉकबस्टर फिल्म कर रही है क्लैश
अभिषेक बच्चन की फिल्म से ये ब्लॉकबस्टर फिल्म कर रही है क्लैश
Share:

अभिषेक बच्चन एक लम्बे अर्से बाद अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' से सिल्वर स्क्रीन कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म से आशा की जा रही है कि अभिषेक बच्चन एक बार फिर हिंदी सिनेमा पर दमदार वापसी करेंगे. इसलिए उन्होंने एक अलग तरह की फिल्म का चुनाव किया हैं पर अब उनकी एक बार फिर से मुसीबतें बढ़ती नज़र आ रही हैं. दरअसल अनुराग कश्यप की अभिषेक बच्चन और तापसी तन्नू स्टारर फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' इसी साल 7 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है तो वहीँ जेपी दत्त की पेट्रियोटिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'पलटन' भी इसी दिन रिलीज़ होगी. ये दोनों फिल्म आपस में क्लैश कर रही हैं.

'बॉर्डर' और 'एलओसी' के जैसी सुपरहिट फिल्मों के बड़े अर्से बाद जहां जेपी दत्त फिल्म 'पलटन' लेकर आ रहे हैं और दर्शकों को उनकी देशभक्ति वाली फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार आ है तो वहीँ अनुराग कश्यप अपनी रोमांटिक फिल्म अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू के साथ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए भी दर्शकों को काफी इंतज़ार है.

बता दें कि अभिषेक बच्चन की बहुत की कम लीड रोल वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हो पाई हैं जबकि वो सपोर्टिंग एक्टर के बतौर पर एक सफल अभिनेता साबित हुए हैं. वायआरएफ बैनर की धूम फ्रैंचाइजी के तींनों भागों में उनके अभिनय की काफी सराहना की गई थी. फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' से अभिषेक बच्चन एक बार फिर से बॉलीवुड में जबरदस्त कमबैक कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशिल नज़र आएंगे.

अपने कमबैक पर खुलकर बोली बिपाशा बसु

TEASER : भारतीय जवानों के हौंसले की पहचान है 'पलटन'

Indisciplined लाइफ पसंद करते हैं अनिल, लेकिन सेहत का रखते हैं ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -