बिना ब्लाउज पहने ही मौनी रॉय ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल
बिना ब्लाउज पहने ही मौनी रॉय ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल
Share:

टीवी की नागिन और अक्षय की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है. मौनी एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। मौनी फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। अब इस बार मौनी ने जो अंदाज दिखाया है वह मदहोश कर देने वाला है. इस बार मौनी रॉय ने अपने लुक और आउटफिट से फैंस का दिल जीत लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आप देख सकते हैं हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बिना ब्लाउज के दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में मौनी का ग्लैमरस अवतार दिख रहा है। वह साड़ी में काफी सिजलिंग लुक में नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं मौनी हरे रंग की साड़ी को बंगाली स्टाइल में बांधे हुए हैं, और उनके खुले बाल उनकी बैक पर लहरा रहे हैं। इन तस्वीरों में मौनी का लुक कमाल का है. इस समय मौनी रॉय का यह अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

बीते दिनों मौनी ने कुछ तस्वीरें लहंगे में भी शेयर की थीं, जिसमें उनकी अदाएं काफी पसंद की जा रही हैं। वैसे इन दिनों मौनी ट्रेडिशनल लुक से अपने फैंस को हैरान कर रही हैं, क्योंकि उनका ट्रेंडिशनल अंदाज भी ग्लैमर में कम नहीं होता। वह बैकलेस ब्लाउज में भी नजर आ चुकीं हैं. आए दिन मौनी का कातिलाना लुक दिखाई देता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

श्मशान में प्रत्युषा को ये गाना गाकर मां ने कहा था अलविदा, बेटी की मौत से टूट गए थे पिता

विश्व शेर दिवस पर बोले PM मोदी- 'मैं शेर संरक्षण के प्रति उत्साही सभी लोगों को बधाई देता हूं'

जब 'कट्टरपंथियों' के डर से पटना हाई कोर्ट के जज ने करा लिया था अपना ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -