मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

इन दिनों तो फिल्म वीरे दी वेडिंग का क्रेज़ सभी ओर देखने को मिल रहा हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है इसके साथ ही इसकी कहानी भी सभी का खूब मनोरंजन कर रही हैं. रिलीज़ के बाद से अब तक वीरे दी वेडिंग ने 71.71 करोड़ रुपये अपने खाते में दर्ज करवा लिए हैं. फिल्म के प्रति दर्शकों का खूब पागलपन देखने को मिल रहा है और हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिसमे तो वीरे दी वेडिंग के फैंस ने पागलपन की सारी हदें ही पार कर दी.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं थिएटर में फिल्म देखने के बाद तीन लड़कियां सबके सामने ही फिल्म के सॉन्ग तारीफां पर ठुमके लगाने लग गई. तीनों बड़े ही बिंदास तरीके से डांस करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस समय ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि- 'आमतौर पर अब तक थि‍एटरों में पुरूषों के डांस वीडियोज देखने को मिलते थे लेकिन वीरे दी वेडिंग ने हमें दिखा दिया कि लड़किया भी इस तरह मौज-मस्ती करना जानती हैं. '

सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी वीरे दी वेडिंग फिल्म सभी को खूब पसंद आ रही हैं. ये फिल्म महिला वर्ग पर आधारित हैं और इसलिए इस फिल्म को देखने महिलाएं ज्यादा जा रही हैं. इस फिल्म की कहानी चार महिला दोस्तों पर आधारित हैं जो बड़ी ही बिंदास लाइफ जीती हैं. वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं.

भारतीयों को आतंकी कहने पर पूजा भट्ट ने प्रियंका के लिए कही ऐसी बात

डांस परफॉरमेंस के दौरान स्टेप्स भूल गई सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -