मौनी रॉय का इस एक्टर के साथ था अफेयर, ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड फिल्मों में मचा रही धमाल
मौनी रॉय का इस एक्टर के साथ था अफेयर, ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड फिल्मों में मचा रही धमाल
Share:

भारत का सबसे लोकप्रिय टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय का आज जन्मदिन हैं. आज इस खास मौक पर हम उनके निजी ​जीवन से जुड़ी दिलचस्प जानकारी आपको बताने वाले है. मौनी रॉय बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आई थी.  इस बीच बॉलीवुड के गलियारों से खबर है कि टीवी की मोस्ट लविंग कपल मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबर तो यहां तक है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं, मौनी ने तो मोहित के साथ खीची सभी फोटो को भी अपने इंस्टा से हटा दिया है.

रोहित सुचांती के बिना ही सृष्टि रोड़े ने मनाया अपना धमाकेदार जन्मदिन

इन सब को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. लेकिन एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में मौनी ने अपने ब्रेकअप की बात कुबूल कर ली है. मौनी ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, 'मैं अकेली हूं और लंबे समय से अकेली रह रही हूं. मोहित और मैं अब दोस्त नहीं हैं'. मौनी की इस स्टेटमेंट के बाद ये तय हो गया हैं कि पिछले कुछ दिनों से जो खबरें आ रही थी वो बिल्कुल सच थी. 

इस दिन गोकुलधाम में धमाकेदार एंट्री लेंगी दयाबेन, ऐसा है प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मौनी टीवी शो नागिन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. वहीं, मोहित रैना को सीरियल महादेव से नई पहचान, फेम और पॉपुलेरिटी मिली. बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'देवों के देव महादेव' के सेट पर हुई थी. इस शो में मोहित महादेव और मौनी सती के किरदार में थीं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खून पसंद किया था. शो खत्म होने के बाद मोहित को कुछ खास काम नहीं मिला, लेकिन मौनी को टीवी शो और फिल्मों से फेम मिलने लगा. इसके बाद दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थी.

इस तरह अपने खूबसूरत फिगर को मेन्टेन रखती हैं अदिति भाटिया, आप भी देखें वीडियो

KBC 11 : सात करोड़ जीतने का दावा करने वाली ये टीचर हुई शो से बाहर

कपिल के शो में उड़ा नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक, अर्चना ने किया ऐसे रिएक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -