अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में मौनी रॉय को हुई बहुत परेशानी, कहा- 'उनके साथ...'
अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में मौनी रॉय को हुई बहुत परेशानी, कहा- 'उनके साथ...'
Share:

टीवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपने लुक्स और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए चर्चाओं में हैं. वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली है और इस फिल्म को लेकर मौनी बहुत ज्यादा उत्साहित है. जी दरअसल ब्रह्मास्त्र में एक्ट्रेस मौनी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन , डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के साथ नजर आने वाली हैं इसी कारण वह बहुत उत्साहित है. हाल ही में मिली जानकरी के अनुसार मौनी रॉय इस फिल्म में विलन की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी और इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

वहीं इस फिल्म की शूटिंग अभी खत्म नहीं हुई है अभी भी कुछ हिस्से की शूटिंग होनी बाकी है. ऐसे में हाल ही में मीडिया से बात करते हुए मौनी रॉय ने अपने किरदार के बारे में कहा- ''बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के सामने नेगेटिव किरदार निभाना मेरे लिए आसान नहीं था.'' आगे अपनी बात बढ़ाते हुए मौनी रॉय ने कहा- ''मैंने अपने बचपन से अमिताभ बच्चन को हीरो इस रूप में देखा है. उनके साथ काम करना और वो भी नेगेटिव किरदार निभाना बहुत बड़ी बात थी. मैंने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की थी. तब जाकर मैंने सीन शूट किया.''

आप सभी को बात दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म का नाम 'गोल्ड' था. उस फिल्म में मौनी का किरदार अक्षय की पत्नी का था और उस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था.

बिग बॉस 13 की रिलीज से पहले मुसीबत में फंसे सल्लू मियाँ, कोर्ट में होना पड़ेगा पेश

लगातार हिट फ़िल्में देने के बाद छुट्टियों पर जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

रवि चोपड़ा : कई मशहुर फिल्मों का कर चुके है निर्माण, जानिए कैसा था फिल्मी सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -