मौनी रॉय के इस लुक को देख दीपिका पादुकोण का वर्षों पुराना लुक आएगा याद
मौनी रॉय के इस लुक को देख दीपिका पादुकोण का वर्षों पुराना लुक आएगा याद
Share:

टेलीविज़न से फिल्मी जगत में नाम कमाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अक्सर अपने शानदार फैशन सेंस के वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती है. नेशनल हैंडलूम डे के अवसर पर एक्ट्रेस मौनी ने अपनी कुछ फोटोस को साझा किया है और इस फोटों में 'नागिन' फेम अभिनेत्री क्रीम कलर की साड़ी में दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने साड़ी संग महरुन कलर का ब्लाउज और कुंदन ज्वैलरी कैरी की हुई है. बीते घंटे पहले ही सामने आई एक्ट्रेस इन फोटोस को अब तक तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल गए हैं.

इन फोटोस को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए मौनी रॉय ने हैंडलूम पर लम्बा-चौड़ा पोस्टभी साझा किया है और साथ ही ने ये भी बताया है कि साड़ी उनके पंसदीदा पोशाकों में से एक है. इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी ने बुनकरों की मेहनत को भी काफी सराहा है. अगर आप एक्ट्रेस की इन फोटोस को ध्यान से देखेंगे तो आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पुराने अवतार की याद आ जाएगी. 2 वर्ष पहले एक खास फ्रेंड की शादी में शरीक होने के लिए दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा ही लुक धारण किया था.

बता दें की कुछ माह पहले भी एक्ट्रेस मौनी ने लाल कलर की फ्रिल साड़ी में फोटोशूट करवाया था और इन फोटोस ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचाया था. इन फोटोस को भी ढाई लाख से अधिक लाइक्स मिल गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिन मेकअप के मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई रश्मि देसाई, कैमरा देख बोली यह बात

आशा नेगी ने मेंटल हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया लम्बा-चौड़ा पोस्ट

दीपिका के जन्मदिन के बाद पति शोएब ने साझा किया खूबसूरत वीडियो, इस तरह दिया था सरप्राइज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -