बिन मेकअप के मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई रश्मि देसाई, कैमरा देख बोली यह बात
बिन मेकअप के मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई रश्मि देसाई, कैमरा देख बोली यह बात
Share:

कोरोना संक्रमण के बीच बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गई है. इस दौरान एक्ट्रेस रश्मि महरून कलर की ड्रेस में नजर आई थी और उन्होंने फेस पर ब्लैक कलर का मास्क पहन रखा था. एक्ट्रेस ने जैसे ही फोटोग्राफर्स को देखा तो उनसे सवाल किया, कइसे हो? इस सवाल के बाद रश्मि जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं. एक्ट्रेस के इस सवाल पर फोटोग्राफर ने उनसे पूछा, आप कैसे हो? इस पर रश्मि ने हां में सिर हिलाते हुए बोला मैं ठीक हूं.  

बता दें की एक्ट्रेस रश्मि की तस्वीर और वीडियो देख सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, यार ये इतनी क्यूट क्यों है? वहीं एक और शख्स ने बोला, ये तो क्यूटनेस का बॉक्स हैं. लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल 'उतरन' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई का जन्म तेरह फरवरी, 1986 को गुजराती परिवार में हुआ था. एक्ट्रेस रश्मि ने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस रश्मि ने सर्वप्रथम टीवी शो 'रावण' में मंदोदरी की भूमिका निभाई थी. लेकिन, उन्हें पहचान साल 2009 में प्रारंभ  हुए टेलीविज़न सीरियल 'उतरन' से मिली थी. इसके बाद रश्मि ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा और आज के वक्त में टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

बता दें की एक्ट्रेस रश्मि ने फरवरी, साल 2012 को अपने सह-स्टार नंदीश संधू संग धौलपुर में शादी कर ली थी. दोनों टेलीविज़न सीरियल  ‘उतरन’ के सेट पर ही मिले थे और यहीं से ये रिश्ता आगे की और बढ़ा था. लेकिन दो वर्ष बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा और ये अलग रहने लगे. शादी के चार वर्ष बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया.

आशा नेगी ने मेंटल हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया लम्बा-चौड़ा पोस्ट

दीपिका के जन्मदिन के बाद पति शोएब ने साझा किया खूबसूरत वीडियो, इस तरह दिया था सरप्राइज

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -