सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'
सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'
Share:

बीते दिनों मुंबई में चल रहे सेक्स रैकेट के विवाद में बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ का नाम आया और ऐसे में बीते दिनों से यह खबर सुर्ख़ियों में बनी हुई है कि मुंबई पुलिस ने गुरुवार, 9 जनवरी की रात मुंबई के फाइव स्टार होटल में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. खबरों के अनुसार इस रैकेट में पकड़ी गई एक्ट्रेस बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है. पुलिस के अनुसार एक्ट्रेस अमृता धनोआ और मॉडल ऋचा सिंह इवेंट कंपनी में भी काम करती है. इसी के साथ पुलिस ने यह भी बताया क‍ि हमने वेस्टिन होटल में छापा मारा, जहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया जबकि 2 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया.

अमृता और ऋचा, दोनों लड़क‍ियों को ग्राहक के साथ भेजने वाली थीं. वहीं बीते शनिवार को अमृता ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान पर आरोप लगाए. उस दौरान अमृता ने कहा कि, ''उन्हें फंसाया गया है. ये सब अरहान ने उन्हें फंसाने के लिए किया है.'' ऐसे में अब अरहान खान ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ''वे अमृता धनोआ को जानते भी नहीं हैं.'' जी हाँ, उन्होंने कहा, ''मैं उसे जानता भी नहीं हूं, मैं उसे गिरफ्तार कैसे करवा सकता हूं. मैंने मीडिया में एक इंटरव्यू के दौरान साफ कर दिया था कि मैं इस लड़की को नहीं जानता.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''हालांकि मीडिया उसके पास गया और उसका इंटरव्यू किया. उस लड़की को मौका मिल गया झूठ फैलाने का. मैं अभी भी कह रहा हूं कि मैं उसे नहीं जानता और ना कभी उससे मिला हूं, तो मैं उसे डेट कैसे कर सकता हूं और उसके साथ लिव इन में कैसे रह सकता हूं.'' आपको याद हो इसके पहले अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उनके 5 लाख रुपये खाने का इल्जाम लगाया था. वहीं खबर यह भी है कि 32 साल की अमृता धनोआ और 26 साल की ऋचा सिंह को भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 के तहत गिरफ्तार क‍िया गया है और दोनों पुलिस कस्टडी में है.

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

करण वाही की गर्लफ्रेंड ने फैंस को किया पागल, हॉट फोटो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

BB13 : शहनाज पर भड़के सलमान, कहा-बदतमीजी की जगह नहीं है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -