पेरिस फैशन वीक में दीपिका ने माता-पिता के साथ ढाया कहर
पेरिस फैशन वीक में दीपिका ने माता-पिता के साथ ढाया कहर
Share:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अक्सर पसंद किया जाता है। वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। कुछ समय पहले ही अदाकारा पेरिस फैशन वीक में शामिल हुईं। वह लुई वुइटन शो में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचीं थी। इस दौरान एक्ट्रेस को उनके पैरेंट्स प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण के साथ स्पॉट किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Algeria (@deepikapadukone_all)

आप सभी को बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण लुई वुइटन (Louis Vuitton) की ब्रांड एंबेसडर बनी है। जी हाँ और अब उस इवेंट से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल पेरिस फैशन वीक में दीपिका को हॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे एलिसिया विकेंडर, एंटोनी अर्नाल्ट, एना डी अरमास और अन्य के साथ पहली पंक्ति में बैठे देखा गया था। वहीं फैशन शो में दीपिका के पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें उनके माता-पिता भी शामिल थे। आपको बता दें कि इस शॉर्ट क्लिप में, बोल्ड मेकअप और गीले बालों के साथ ग्रे ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया।

वहीं उनकी मां उज्जला ने मैचिंग ब्लेजर के साथ एक सफेद शर्ट और एक जोड़ी ट्राउजर पहना था, इसी के साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण ने कैजुअल रखा था और एक सफेद शर्ट और एक जोड़ी काली पैंट के ऊपर एक काला स्वेटर पहना था। दीपिका का लुक हमेशा कमाल रहता है और इस बार भी उनका लुक कमाल ही रहा।

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

म्यूजियम में तब्दील की जाएगी दिलीप और राज कपूर की पुश्तैनी हवेली

क्राइम थ्रिलर में नजर आएंगी करीना, शेयर किया फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -