फुटबॉल मैच के बीच रोमांटिक हुए मलाइका-अर्जुन, फोटोज वायरल
फुटबॉल मैच के बीच रोमांटिक हुए मलाइका-अर्जुन, फोटोज वायरल
Share:

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को इंडस्ट्री का सबसे मशहूर कपल माना जाता है। दोनों अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और दोनों को फैंस बहुत प्यार देते हैं। दोनों बी टाउन के लवबर्ड्स है और दोनों के काफी फैंस भी हैं। वहीं इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर और मशहूर जोड़ियों में से एक है। जी हाँ और दोनों को अक्सर जब भी स्प़ॉट किया जाता है तो ये दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आते है। अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जी दरअसल इस समय ये दोनों लंदन में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। इन सभी के बीच दोनों को फुटबॉल मैच का आनन्द उठाते देखा गया। जी दरअसल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को दोनों के फैंस काफी पसंद करते है। आपने देखा होगा ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और एक दूसरे के साथ अक्सर एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। अब हाल ही में स्टार कपल अर्जुन और मलाइका फुटबॉल मैच देखने पहुंचे हुए थे, जहां इन दोनों ने काफी मस्ती की।

इसके साथ ही दोनों को एक साथ रोमांटिक होते हुए देखा गया। इस दौरान के फोटो सामने आये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें दोनों का लुक शानदार रहा और दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों के दिलों के छू गया। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार अर्जुन कपूर को एक विलेन रिटर्न फिल्म में देखा गया था और वह इन दिनों भी किसी फिल्म के शूट में व्यस्त होने की तैयारी में हैं।

पेरिस फैशन वीक में दीपिका ने माता-पिता के साथ ढाया कहर

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

म्यूजियम में तब्दील की जाएगी दिलीप और राज कपूर की पुश्तैनी हवेली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -