'गोल्ड' के पहले मौनी रॉय का गोल्ड अंदाज
'गोल्ड' के पहले मौनी रॉय का गोल्ड अंदाज
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं. अब हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड खूबसूरत तस्वीर शेयर करती हैं. गौरतलब हैं कि मौनी रॉय जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के जरिये अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं जिसकी उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली.

इस फिल्म के बाद मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह नेगेटिव भूमिका में होगी. मौनी को टीवी सीरियल 'नागिन' के जरिये एक ख़ास पहचान मिली हैं उन्हें इस सीरियल के जरिये हर घर में पहचाना जाता हैं. मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' से की इस शो के बाद वह कई शो का हिस्सा बनी.

खास बात यह हैं कि इस शो में उनके साथ अभिनेता मोहित रैना भी मुख्य भूमिका में थे इसी शो के बाद मौनी और मोहित रैना के अफेयर के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे थे. हालांकि ये दोनों एक अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं. अब देखना ये हैं कि खुद को टीवी दुनिया में एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी मौनी रॉय अब बड़े पर खुद को कितना सफल कर पाती हैं.

ये भी पढ़े

ब्लैक ड्रेस में नज़ार आया 'नागिन 3' की नागिन का सेक्सी लुक

फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बोल्डनेस का जलवा

इस ड्रेस में करिश्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -