इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई स्टाइलिश नागिन
इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई स्टाइलिश नागिन
Share:

टीवी शो नागिन अक्सर ही टीआरपी लिस्ट में काफी आगे रहा है फिर वो पहला सीजन हो, दुरसा या फिर तीसरा. शो को अक्सर ही टीआरपी में सबसे पहला स्थान मिला है. नागिन शो जिस दिन से शुरू हुआ था उसी हफ्ते से वह टीआरपी लिस्ट में आ गया था और उसके बाद उसके जितने भी सीजन आए सभी को फैंस ने पसंद किया. अब नागिन शो सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. आप सभी ने अब तक नागिन के 3 सीजन देखे होंगे जिनमे अलग-अलग हॉट नागिन को देखा होगा. वैसे तो हम सभी ने सुना है कि इच्छाधारी नाग-नागिन होते हैं लेकिन इतने खूबसूरत होते हैं वह अब तक किसी ने नहीं बताया था. नागिन शो को देखने के बाद हमे यह पता चला है कि इच्छाधारी नागिन बहुत ही हॉट और खूबसूरत होती हैं. आज हम आपको उन्ही हॉट नागिनों के बारे में बताने जा रहे हैं.

नागिन और नागिन 2 - इन दोनों शोज में नागिनों का किरदार मौनी रॉय और अदा खान ने निभाया था. दोनों ही बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियां हैं और अब दोनों टीवी कि सबसे हॉट नागिन कहीं जाती हैं. नागिन का किरदार निभाने के बाद मौनी और अदा खान दोनों के जलवे बिखर चुके हैं पूरी टीवी इंडस्ट्री में वह नागिन के नाम से पहचानी जाती हैं. मौनी रॉय और अदा खान को देखकर इस बात पर यकीन होता है कि इच्छाधारी नागिन कितनी हॉट और सेक्सी होती हैं.

नागिन 3 - नागिन के तीसरे सीजन में भी आपको हॉट नागिन ही देखने को मिल रहीं हैं. जी हाँ, नागिन के तीसरे सीजन में नागिन के किरदार में सुरभि ज्योति और अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना नजर आ रहीं हैं जो टीवी कि बहुत ही सेक्सी अभिनेत्रियां मानी जाती हैं. नागिन के अवतार में दोनों को देखने के बाद लोग अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि इतनी हॉट नागिन होना वाकई में अचरज की बात है. सुरभि और अनीता रियल लाइफ में तो हॉट है ही लेकिन नागिन के किरदार में भी वह हॉट नजर आ रहीं हैं.

नागिन 3 - नागिन शो में आप सभी ने चुड़ैल को भी देखा होगा जिसे देखकर अब चुड़ैलों से डर नहीं लगता क्योंकि इस शो में नजर आने वाली चुड़ैल इतनी हॉट रही थी कि देखकर ही उस पर दिल आ जाए.

आखिर क्यों नजर आईं इतनी हॉट नागिन - आपको बता दें कि यह तीनो शो एकता कपूर ने बनाए हैं और उनके इतनी हॉट नागिन को लेने के पीछे की वजह लोगों को आकर्षित करना रहा है. एकता चाहती थीं कि नागिन की हॉटनेस से लोग नागिन शो देखने को मजबूर हो जाए और ऐसा ही हुआ.

टीवी अपडेट्स

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

'नागिन 3' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -