'ब्रह्मास्त्र' में मौनी को कैसे मिला विलेन का किरदार? बताई सच्चाई
'ब्रह्मास्त्र' में मौनी को कैसे मिला विलेन का किरदार? बताई सच्चाई
Share:

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है. मौनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस बड़ी फिल्म में मौनी अहम रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी. टीवी सीरियल नागिन में मौनी के रोल को काफी पसंद किया गया था और इसके बाद नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी लीड रोल में थीं. हाल ही में मौनी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि उन्हें ब्रह्मास्त्र फिल्म में कैसे काम मिला.

इंटरव्यू में मौनी राय ने कहा कि, ''मैं पहले तो इस बात पर काफी हैरान हुई कि मुझे फिल्म में एक विलेन का रोल प्ले करना है. मेरे लिए ये खुशी की बात थी क्योंकि मुझे ऐसे चैलेंजिंग करेक्टर्स प्ले करना अच्छा लगता है. अयान मुखर्जी ने नागिन सीरियल में मेरे रोल को देखा था. इस दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि फिल्म के लिए मैं विलेन का रोल प्ले कर सकती हूं. तो आप कभी भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि कब किसको कैसा रोल मिल जाए.''

मौनी ने आगे यह भी कहा कि, ''एक एक्टर के तौर पर आप तभी तरक्की कर सकते हैं जब आप किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का प्रयत्न करेंगे. वरना आप कभी भी एक्टिंग फील्ड में ग्रो नहीं कर सकते. मेरा जीवन तब पूरा हो गया जब मैंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी काफी स्वीट हैं. तीनों कलाकार सेट पर काफी कंफर्टेबल फील कराते हैं.'' आपको बता दें फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं. यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज़ होगी जिसका पहला पार्ट दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होगा.

Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

स्टेज परफॉरमेंस के दौरान पंजाबी सिंगर देने लगी माइक में गालियां

अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप कर ली सगाई, सामने आई जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -