अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप कर ली सगाई, सामने आई जानकारी
अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप कर ली सगाई, सामने आई जानकारी
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'आवारा पागल दीवाना', 'तुमसे अच्छा कौन', 'शूट आउट एट लोखंडवाला', जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस आरती छाबरिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आरती छाबरिया ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. इसी की जानकारी हाल ही में सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, खबर के मुताबिक आरती छाबरिया ने विशारद बीडेसी के साथ सगाई कर ली है. बताया जा रहा है कि आरती अगले महीने शादी करने जा रही हैं. विराशद पेशे से बिजनेसमैन हैं. आरती के फैंस के लिए ये खुशखबरी है और अब वो चाहते होंगे कि जल्दी ही शादी भी हो जाये. खबर के मुताबिक इनकी सगाई मोरिशियस में कुछ ही दिनों पहले हुई हैं. हालांकि यह कपल शादी के बाद मुंबई में ही शिफ्ट होने वाला है. अपनी जॉब की वजह से विशारद को बहुत ही ट्रेवल करना पड़ता है इसलिए उन्हें मुंबई शिफ्ट होने से किसी भी तरह की दिक्कत नही है. बता दें, विशारद भी मुंबई के ही हैं. 

इस समय आरती अपनी शॉपिंग में बिज़ी है और उनकी फैमिली संगीत शफी और रिसेप्शन की तारीख ढूंढ रही है. यह दोनों एक कॉमन दोस्त के ज़रिए मिले थे. दोनों को ये बात का एहसास करने में ज़्यादा समय नही लगा कि उन दोनों के बीच में बहुत ही ज़्यादा प्यार है और उन्हें अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहिए. इस बारे में आरती का ये भी कहना था कि 'हां, लेकिन मैं जल्द ही इस बारे में बातचीत करूंगी फ़िलहाल मैं अभी कई चीज़ों के बीच में फंसी हुई हूं.' 

दुबई शो में सानिया से मिले सलमान खान, ऐसे जताई ख़ुशी

जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है 'नोटबुक' का चौथा गाना, देखिये टीज़र

Box office collection : दर्शकों को खूब पसंद आ रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -