Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

Mar 18 2019 05:15 PM
Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आवाज में फिल्म 'नोटबुक' का नया गाना 'मैं तारे' रिलीज हो गया है जिसका इंतज़ार काफी से किया जा रहा था. इस गाने को सलमान खान ने गाया है इसलिए ये और भी खास है. आने वाली फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म नोटबुक का चौथा गाना मैं तारे आउट कर दिया गया है. सलमान से पहले यह गाना पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम रिकॉर्ड कर चुके थे, लेकिन पुलवामा अटैक के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में आई दरार के बाद आतिफ की आवाज को हटाकर सलमान ने खुद अपनी आवाज में इसे गाया है. 

इस गाने के बारे में बता दें कि सलमान खान की आवाज में गाया गया नोटबुक का मैं तारे सॉन्ग एक बेहद रोमांटिक सॉन्ग है. मैं तारे सॉन्ग में सलमान खान बेहद रोमाटिंक मूड में नजर आ रहे हैं. इस गाने को सलमान ने गया भी बेहद ही खूबसूत अंदाज़ में है जिसके चलते और भी  पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही मैं तारे सॉन्ग वीडियो में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल एक दूसरे से इश्क फरमाते दिख रहे हैं. मैं तारे फुल वीडियो सॉन्ग में सलमान ब्लैक शर्ट और पैंट में काफी डेशिंग लग रहे हैं. तो चलिए आप भी देखलें इस गाने को. 

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर बन चुके सलमान खान के 'मैं तारे' सॉन्ग के लिरिक्स जिसे मनोज मुंताशिर ने लिखे हैं. वहीं मैं तारे सॉन्ग को म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है. नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक का यह चौथा गाना है. इससे पहले 16 मार्च को मैं तारे सॉन्ग का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था. सलमान खान प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होगी.

दुबई शो में सानिया से मिले सलमान खान, ऐसे जताई ख़ुशी

जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है 'नोटबुक' का चौथा गाना, देखिये टीज़र

Box office collection : दर्शकों को खूब पसंद आ रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी