मौनी व मोहित का रिश्ता हुआ खट्टा
मौनी व मोहित का रिश्ता हुआ खट्टा
Share:

आपको बता दे की इंडियन TV इंडस्ट्री में ऐसे कई नाम है, जो अपने शोज से ज्यादा अपने Hot अंदाज़ के चलते चर्चा में रहते है. हमारी TV इंडस्ट्री में ऐसी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद है. जो अक्सर चर्चाओं में रहती है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है. दरअसल हम बात कर रहे है नागिन 2 में नज़र आने वाली मौनी रॉय की, मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली है. मौनी अक्सर अपनी फिल्मो की वजह से चर्चा में रहती है. सुनने में आया है कि, टीवी के मोस्ट लविंग कपल मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

मिड डे की खबर के अनुसार इस कपल ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. पहले यह कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्वीट किया करता था. मौनी दोनों की साथ में तस्वीरें भी शेयर करती थीं. लेकिन अब मौनी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मोहित को अनफॉलो करने के साथ एक और चौंका देने वाला काम किया है.

मौनी ने मोहित के साथ शेयर की हुई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. इन सारी चीजों को देखते हुए तो लगता है यह कपल अब अलग हो चुका है. नागिन बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाली मौनी राय और महादेव मोहित रैना लंबे समय से डेट कर रहे हैं. टीवी शो देवों के देव...महादेव के सेट पर दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ. सीरियल में मोहित महादेव और मौनी सती के रोल में थीं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

कंगना के आरोपों पर अब आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा एफआईआर की कॉपी दिखाओ

स्किन कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे है एक्टर टॉम आल्टर

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने थामा ऋषि कपूर का हाथ

सूरज पंचोली ने Twitter से तोड़ा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -