सूरज पंचोली ने Twitter से तोड़ा नाता

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों मे बनी हुई है. वैसे भी कंगना रनौत का अभिनेता ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली आदि कलाकारों से विवाद सुनने को हमे मिल चूका है. कंगना व ऋतिक रोशन की आए दिन कुछ ना कुछ नई नई बातें पता चलती ही रहती है. अभी हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन व अभिनेता आदित्य पंचोली पर भी निशाना साधा था.

खबर के अनुसार, जब रिपोर्टर ने आदित्य पंचोली से उनका रिऐक्शन जानना चाहा तो वह बिफर पड़े और गुस्से में कहा, 'वह पागल लड़की है. क्या करें, क्या आपने इंटरव्यू देखा? क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि कोई पागल इंसान बातें कर रहा हो? आपको बता दे कि अभिनेता सूरज पंचोली भी कंगना रनौत व उनके पिता आदित्य के प्रेम प्रसंग के चलते तंग आ चुके है.

तभी तो अभी हाल ही के दिनों में अपने ट्वीट्स में सूरज पंचोली ने मीडिया से रिक्‍वेस्‍ट करते हुए कहा है कि वह उन्‍हें और उनकी बहन को इस पूरे मामले से दूर रखें. साथ ही साथ लोगों के लगातार सवालों से परेशान होकर एक्‍टर सूरज पंचोली ने मंगलवार को ट्विटर से विदा भी ले ली है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -