Moto G8 Power Lite भारत में जल्द देगा दस्तक

मोटोरोला (Motorola) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो जी8 पावर लाइट (Moto G8 Power Lite) को भारत में जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को लेकर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने टीजर जारी किया है, जिससे जानकारी मिली है कि मोटो जी8 पावर लाइट को 21 मई के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्चिंग तारीख साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं मोटो जी8 पावर लाइट की संभावित कीमत के बारे में...

Moto G8 Power Lite की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच रखेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मोटो जी8 पावर लाइट को यूरोप में 169 यूरो के प्राइस टैग के साथ उतारा था।

Moto G8 Power Lite की स्पेसिफिकेशन
मोटो जी8 पावर लाइट स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Moto G8 Power Lite की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिले हैं।

Google Meet को फ्री करने का मिला फायदा

गेम खेलने के लिए बेस्ट है ये स्मार्टफोन

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा कुछ शानदार फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -