Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा कुछ शानदार फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स

Xiaomi जल्द ही चीन में नए उत्पादों का एक समूह लॉन्च करने जा रहा है. इन नए उत्पादों में Redmi K30i स्मार्टफोन, एक OLED टीवी, और पहली बार Redmi- ब्रांडेड साउंडबार शामिल हैं. इसके अलावा, यहां तक ​​कि लिस्ट पर RedmiBook लैपटॉप भी है. टिप-ऑफ्स में आगामी Redmi K30i स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख विनिर्देशों के साथ-साथ विभिन्न रंग वेरिएंट को भी लॉन्च करने वाले है. वहीं इन उत्पादों को जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, लेकिन इस महीने में नहीं, क्योंकि Xiaomi के पास मई 2020 में आने वाली कोई घटना नहीं है. हालाँकि, रिपोर्ट बताती है कि इस महीने में प्रशंसकों के लिए Red Weibing, Redmi General Manager के पास एक 'आश्चर्य' है.

Redmi K30i अपेक्षित स्पेसिफिकेशन्स: Redmi K30i फोन के मिड-रेंज Redmi K30 का टोन्ड-डाउन वर्जन होने की उम्मीद है. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 800 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है. इसलिए, Redmi K30i में 5G सपोर्ट होगा. फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज होने की भी उम्मीद है. इसके दो कलर वैरिएंट होंगे, जो पर्पल और व्हाइट हैं. फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन Redmi K30 के समान होने की उम्मीद है. फोन की कीमत RMB 1,799 (लगभग 19,500 रुपये) होने की उम्मीद है.

OLED पैनल के साथ Mi TV: रिपोर्ट में कहा गया है कि Xiaomi Mi TV सीरीज के कुछ वेरिएंट लॉन्च करने की भी उम्मीद कर रहा है. नए स्मार्ट टीवी में 65 इंच का पैनल होगा. इसके अलावा, ब्रांड संभावित रूप से 43-इंच Mi TV और MI TV Pro भी लॉन्च करेगा. यह प्रो लाइनअप में पहला 32 इंच का टीवी होगा. RedmiBook 14, अन्य उत्पाद: Xiaomi द्वारा RedmiBook लैपटॉप भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. RedmiBook 14 (2nd Gen) AMD Ryzen 5 और Ryzen 7 सीरीज प्रोसेसर के साथ आएगा. नया लैपटॉप 16GB रैम और 512GB SSD के साथ उपलब्ध होगा. यूजर्स नई RedmiBook को दो रंगों में खरीद पाएंगे- सिल्वर और स्पेस ग्रे. तीन आगामी RedmiBook लैपटॉप मॉडल को हाल ही में JD.com नाम की एक चीनी ई-टेल वेबसाइट पर देखा गया. ये RedmiBook 13, RedmiBook 14 और RedmiBook 16 हैं, हम तीनों मॉडल को एक साथ लॉन्च कर सकते हैं.

फेसबुक ने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए जारी किया डार्क मोड

Instagram ने जारी किया नया अपडेट

पेमेंट सर्विस लॉन्च होने से WhatsApp के खिलाफ जांच शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -