फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने 'सरकार' का टीजर वीडियों आया सामने
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने 'सरकार' का टीजर वीडियों आया सामने
Share:

इन दिनों फिल्म मोतीचूर चकनाचूर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की जबरदस्त कहानी को लेकर सभी इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास कर फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आथिया शेट्टी को देखा जाएगा. फिल्म के ट्रेलर में ही दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. हाल ही में फिल्म का गाना बत्तियां बुझा दो रिलीज हुआ था, जिसमें नवाजुद्दीन के साथ सनी लियोनी नजर आई थी. अब इसका एक और नया गाना आज रिलीज होने वाला है.

WhatsApp यूजर्स को मिले नए इमोजी, लुक में हुआ बड़ा बदलाव

आज गाना रिलीज होने वाला है, लेकिन इससे पहले इसका टीजर वीडियो जारी किया गया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी दूल्हा दूल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. साथ ही दो कुर्सियां भी देखी जा सकती है. एक शादी से सजी हुई कुर्सी है और दूसरी तरफ फ्लाइट की सीट वाली कुर्सी है. वाईकोम 18 स्टूडीयोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने के टीजर वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- छोटा सा कोम्प्रो ही तो है. हां, अब शगुन की थाली भी तैयार है. देखो किसकी बनेगी सरकार.

PUBG Mobile 0.15.5 : डेथ मैच मोड में जुड़ा ये नया फीचर, जाने पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ दिन पहले फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में जबदस्त कॉमेडी देखने को मिली थी. इसके साथ ही नवाजुद्दीन और आथिया के बीच रोमांस भी नजर आया था. ट्रेलर को सभी ने खूब पसंद किया. वहीं अब तक रिलीज हुए इसके सभी गाने भी खूब चर्चा में रहे. अब सभी इसके नए गाने का इंतजार कर रहे हैं.

Asus rog phone ii फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध, जानिए कीमत

Nokia : जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त फीचर्स से लैस ये स्मार्ट टीवी

Twitter के सीईओ ने उड़ाया फेसबुक के नए लोगो का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -