Nokia : जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त फीचर्स से लैस ये स्मार्ट टीवी
Nokia : जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त फीचर्स से लैस ये स्मार्ट टीवी
Share:

आज के इस बदलते दौर में टेक्नोलॉजी ने पुरे भारत को प्रभावित किया है. हर जगह नई से नई चीजों का आविष्कार किया जा रहा है, वही सामने आई जानकारी के अनुसार बीते कई सालों से देश में स्मार्ट टीवी का चलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है, जिसके चलते मोटोरोला, सैमसंग और शाओमी जैसी स्मार्टफोन का निर्माण किया है. सूत्रों कि माने तो कंपनियों ने किफायती कीमतों के साथ स्मार्ट टीवी बाजार में उतारे हैं. वहीं, अब इस कड़ी में लोकप्रिय कंपनी नोकिया (Nokia) भी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है. वही ग्राहक जल्द ही नोकिया के स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म से खरीद सकते है. इससे पहले मोटोरोला ने भी अपने स्मार्ट टीवी के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है.

फ्लिपकार्ट ने नोकिया को लेकर किया खुलासा 
मिली जानकारी के अनुसार फ्लिपकार्ट ने कहा है कि नोकिया हमारे जरिए भारतीय ग्राहकों की मांग को बेहतर तरीके से समझेगा. साथ ही कंपनी ग्राहकों के बजट और उनकी मांग को ध्यान में रखकर टीवी निर्माण और डिस्ट्रीब्यूशन को सही से तय कर सकेगी. लेकिन फ्लिपकार्ट एंड-टू-एंड मार्केट स्ट्रैटिजी को अपने आप मैनेज किया जायेगा.

जेबीएल स्पीकर्स का मिलेगा सपोर्ट 
रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया के स्मार्ट टीवी को जेबीएल के स्पीकर्स और साउंड प्रोग्राम का सपोर्ट मिलेगा. आपको बता दें कि जेबीएल दुनिया के बेहतरीन साउंड प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कंपनियों में से एक मानी जाती है.

स्मार्ट टीवी इस ऑपरेटिंग सिस्टम पर करेंगे काम 
यदि सूत्रों की मानें तो नोकिया का स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. वहीं, इन डिवाइसेज का लुक मोटोरोला के स्मार्ट टीवी से काफी मिलता-जुलता है.

शानदार है PLAYFIT 53 मशीन के फीचर्स लेकिन बिल्ड्स कर सकते है निराश

Redmi 8A ओपन सेल में सस्ते दाम पर होगा उपलब्ध, फीचर ने बनाया यूजर्स की पहली पंसद

Mi Super Sale: इन स्मार्टफोन को त्यौहारी सीजन के बाद भी बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -