Twitter के सीईओ ने उड़ाया फेसबुक के नए लोगो का मजाक
Twitter के सीईओ ने उड़ाया फेसबुक के नए लोगो का मजाक
Share:

फेसबुक के नए लोगो का मजाक उड़ाया माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी एक ट्वीट करके फेसबुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा है Twitter from TWITTER। असल में जैक डॉर्सी ने फेसबुक के नए लोगो में कैपिटल लेटर का मजाक उड़ाया है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक के नए लोगो को कैलिफोर्निया की मेनलो पार्क नाम की कंपनी ने बनाया है। नए लोगो को देखते हुए उसे बढ़ावा देने के बारे में दावा किया है। फिलहाल  फेसबुक के नए लोगो का मजाक सिर्फ जैक डॉर्सी ने ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने भी बनाया है।

 

नए लोगो के बारे में फेसबुक के मार्केटिंग ऑफिसर एंटोनियो लूसियो ने कहा कि इस नए लोगो को खास ब्रांडिंग के लिए तैयार किया गया था। एंटोनियो लूसियो ने आगे कहा है कि लोगो के विजुअल को एप से अलग दिखाने के लिए कस्टम टाइपोग्राफी और कैपिटलाइजेशन का इस्तेमाल किया है।   

कंपनी अपने उपभोक्ता  को इस समय फेसबुक एप, मैसेंजर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, वर्कप्लेस और कैलिब्रा जैसी सेवाएं प्रदान कर रही थी। इन सभी बातो के चलते भी कंपनी जल्द ही नए लोगो और आधिकारिक वेबसाइट के साथ बाजार में लेटेस्ट प्रोडक्ट्स उतारने की कोशिश कर रही है ।

शानदार है PLAYFIT 53 मशीन के फीचर्स लेकिन बिल्ड्स कर सकते है निराश

व्हाट्सएप के बाद फेसबुक निशाने पर 100 से अधिक डेवलपर ने किया सारा डाटा चोरी

गूगल न्यूज़ एप हुआ और भी नया, अब एक साथ पढ़ सकेंगे ज्यादा खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -