माँ ने बनवाए अनजान व्यक्ति से अपनी बेटी के संबंध और कहा...
माँ ने बनवाए अनजान व्यक्ति से अपनी बेटी के संबंध और कहा...
Share:

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार यह मामला गुरुग्राम का है जहाँ एक लाख रुपये का कर्ज उतारने के लिए एक मां ने अपनी ही बेटी का रेप करवा दिया. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सूचना पर भीड़ सिविल कोर्ट में पहुंच गई और दोनों पर हमला कर दिया और दोनों को मारने की धमकी भी दी गई. वहीं इस मामले में किसी तरह पुलिसकर्मियों ने दोनों को बचाकर भोंडसी जेल पहुंचाया है और लड़की को उसकी मौसी के पास भेज दिया गया है.

जानकारी मिली है कि पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 'मेरी मां ने एक व्यक्ति से एक लाख रुपये कर्ज लिया था और वही कर्ज उतारने के लिए मां ने उस व्यक्ति को घर पर बुला लिया और मुझे उसके साथ एक कमरे में भेज दिया जहाँ मैं नहीं जाना चाहती थी. उसके बाद उस व्यक्ति ने माँ के सामने मेरा रेप किया और फिर माँ ने किसी को बताने को कहा और कहा कि बताया तो जान से मार देंगे.

आपको बता दें कि जांच अधिकारी राजकला ने बताया कि लड़की ने अपनी मौसी के पास रहने की इच्छा जताई है और उसकी मां और भाई को गिरफ्तार कर भोंडसी जेल भेज दिया गया है और अब इस मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है जिसने एक लाख के कर्ज के बदले बेटी का रेप कर दिया.

पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...

चैन से बांधकर संबंध बना रहा था पुरुष, एक दिन अचानक...

बेटी बना रही थी प्रेमी संग संबंध, घरवालों ने देखकर प्रेमी को खटिया से बाँधा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -