बेटी बना रही थी प्रेमी संग संबंध, घरवालों ने देखकर प्रेमी को खटिया से बाँधा और फिर...
बेटी बना रही थी प्रेमी संग संबंध, घरवालों ने देखकर प्रेमी को खटिया से बाँधा और फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में हाल ही में भी कुछ ऐसा हे हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. वैसे हम सभी जानते ही हैं कि प्यार का दुश्मन जमाना है ऐसे में हाल ही में इस बात का एक सबूत सामने आया है. जी दरअसल खबरों के अनुसार एटा जिले के ही दलहाई गांव में एक लड़की के प्रेम प्रसंग से गुस्साएं परिजनों ने उसके प्रेमी को कमरे में बंद कर खटिया से बांधकर जिंदा जला दिया.

जी हाँ, जानकारी मिली है कि यह घटना एटा जिला में अलीगंज पुलिस के अंतर्गत आने वाले गांव जेवर असदुल्लाहपुर की है जहाँ उस पीड़ित शख्स की पहचान नरेंद्र (22) के रूप में की गई है और बताया जा रहा है वह एटा जिले के ही दलहाई गांव का निवासी है. खबरों के अनुसार वह पेशे से एक ट्रक ड्राइवर है, जिसे बीते बुधवार दोपहर तीन बजे आग के हवाले कर दिया गया है.

वहीं खबरों के अनुसार पीड़ित के पिता रामअवतार ने बताया, 'नरेंद्र के रश्मि नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग थे. दोनों बालिग थे और शादी करना चाहते थे, मगर लड़की परिजन इसके सख्त खिलाफ थे. बुधवार को रश्मि के पिता रामनरेश ने नरेंद्र को फोन कर गांव बुलाया और उसे खटिया से बांध दिया. बाद में अपने रिश्तेदार दयाराम और उमेश संग मिलकर बेटे पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया. उन्होंने अंदर से कमरे का दरवाजा भी बंद कर दिया ताकि जांच में आए कि उसने खुद अपनी जान लेने की कोशिश की.'

बच्ची को चिप्स का लालच देकर शाम से रात 12 बजे तक करता रहा रेप और फिर...

झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल, पहुँच गई पुलिस और फिर...

बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -