पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...
पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...
Share:

आए दिन उत्तर प्रदेश से अपराध की खबरें आती है. ऐसे में यूपी के मथुरा जनपद में एक मां ने पति की हत्या के बाद देवर से अवैध संबंधों में बाधक बने अपने छह वर्षीय अबोध बेटे को केवल इसलिए मार डाला, क्योंकि वह उनके बीच का राज जान गया था. जी हाँ, और केवल इतना ही नहीं अनुसूचित जाति का होने की वजह से बेटे की हत्या के मुआवजे के तौर वह साढ़े आठ लाख रुपए भी लेना चाहती थी और इसकी पहली किस्त भी ले चुकी थी लेकिन महिला का राज खुल गया.

खबरों के अनुसार इस मामले में मृत बालक प्रिंस की मां ने रंजिशन एक साजिश गढ़ते हुए अपने पारिवारिक विरोधियों को नामजद कर उनमें से एक को जेल भिजवा दिया था तथा अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मिलने वाली सहायता के लिए आवेदन कर पहली किस्त के रूप में चार लाख रुपए भी सरकार से ले लिए थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि गुरुवार को यानी आज इस पूरे मामले का खुलासा हो गया है और उन्होंने बताया कि जब जांच में सभी आरोपी निर्दोष साबित होते दिखे तो नादान बालक की इरादतन हत्या की पहेली को सुलझाने के लिए नए सिरे से जांच करवाई और तब शक की सुई देवर-भाभी की ओर मुड़ने लगी, जिसे मोबाइल सर्विलांस ने भी काफी पुष्ट किया.

इसी के साथ उन्होंने बताया, 'उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरी कहानी समझ में आ गई। मामले बेहद चौंकाने वाला था क्योंकि, इसी वर्ष पिता को खो चुके बच्चे की मां ने उसे केवल इसलिए मार दिया, क्योंकि वह उसके व चाचा के बीच के संबंधों का राज जान गया था।' आप सभी को बता दें कि आरोपी माँ ने बताया कि 'मैं घटना वाले दिन अपने देवर के साथ संबंध बना रही थी और उस दौरान मेरा बेटा घर आ गया और उसने देवर को मेरे साथ गन्दी हरकतें करते हुए देख लिया जिसके कारण मैंने और देवर ने उसे मार डाला.'

बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा तो...

रोज आधी रात देवर संग संबंध बनाती थी भाभी, एक दिन पति ने खोला गेट और...

पति के सामने देवर बना रहा था भाभी से जबरन संबंध, पति ने कहा 'थोड़ा जोर से'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -