चैन से बांधकर संबंध बना रहा था पुरुष, एक दिन अचानक...
चैन से बांधकर संबंध बना रहा था पुरुष, एक दिन अचानक...
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. जी दरअसल इस खबर के अनुसार एक 34 साल की महिला की स्टोरी है जो Reddit पर ट्रेंड कर रही है. खबरों के अनुसार महिला ने रेडिट पर अपनी खौफनाक स्टोरी शेयर की थी और यह कहानी सभी को बहुत हैरान कर देने वाली लग रहीं हैं. वहीं खबरों के अनुसार न्यूयॉर्क की केटी बीयर्स के साथ 1992 में ये हादसा हुआ था जहां एक फैमिली फ्रेंड ने ही किडनैप करके बलात्कार किया गया था. वहीं इस मामले में केटी ने कहा है कि 17 दिनों तक उसे जमीन के 10 फीट नीचे एक छोटी सी जगह पर बंधकर बनाकर रखा गया था.

जब यह घटना हुई थी तब उसका बर्थडे आने वाला था. महिला को बर्थडे के तोहफे देने के नाम पर लुभाया गया और फिर किडनैप किया गया था. उस समय केटी की उम्र सिर्फ 9 साल थी. केटी ने बताया कि जॉन एस्पोसिटो ने उन्हें किडनैप करने के लिए ही खासतौर से जमीन के नीचे एक कॉफीननुमा जगह बनाई थी. जहाँ मुझे किडनैप करके जहां रखा गया था, ऊपर से उस जगह कंक्रीट डाल दिया गया था, ताकि किसी को पता नहीं चले. करीब तीन हफ्तों तक मुझे बिल्कुल अंधेरे में रखा गया और आरोपी ने मेरे साथ यौन शोषण किया.'

इस मामले में केटी ने बताया कि वह इस दौरान चीखती रही, लेकिन उसकी आवाज जमीन के नीचे ही दबी रह जाती थी और किसी को पता नहीं चल पाती थी. आपको बता दें कि केटी को इस दौरान चेन से बांधकर रखा गया था और उनके साथ हर दिन संबंध बनाए जाते थे वहीं अब केटी शादीशुदा जिंदगी जी रही है और 2 बच्चों की मां है.

बच्ची को चिप्स का लालच देकर शाम से रात 12 बजे तक करता रहा रेप और फिर...

झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल, पहुँच गई पुलिस और फिर...

बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -