कलयुगी माँ ने पराए मर्द के साथ अपनी बेटी को कर दिया कमरे में बंद, कहा- 'करो एन्जॉय...'

Jan 13 2019 02:00 PM
कलयुगी माँ ने पराए मर्द के साथ अपनी बेटी को कर दिया कमरे में बंद, कहा- 'करो एन्जॉय...'

हाल ही में अपराध का एक मामला अमृतसर से सामने आया है. इस मामले में सुल्तानविंड गेट के नजदीक इलाका गुरु नानकपुरा में रहने वाली कलयुगी मां ने ममता को शर्मसार कर दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार उसने अपनी ही 15 साल की बेटी को पैसों के लिए अपने आशिक के हवाले कर दिया ताकि वह उसका रेप कर सके. इस मामले में रेप की शिकार बेटी ने मां के खिलाफ मोर्चा खोला और खुलकर सामने आई है. वहीं पुलिस ने जांच के बाद रेप पीड़िता की मां अनु और उसके आशिक मनीष के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में गुरु नानकपुरा में रहने वाली 15 साल की लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां अनु घर में जिस्मफरोशी का अड्डा चलाती है और ग्राहकों से रुपए लेकर उन्हें लड़कियां पेश करती है. उसने खुद इस बात का खुलासकिया है कि उसकी मां भी जिस्मफरोशी का धंधा करती है और खुद भी खुद को कई लड़कों को सूप चुकी है. वहीं आगे लड़की ने बताया कि मनीष कुमार निवासी वेरका अक्सर उनके घर आता है और कुछ दिन पहले मनीष की बुरी नजर उस पर पड़ गई इसके बाद मनीष ने उसकी मां को 6 हजार रुपए दिए और कहा अपनी बेटी को मुझे दे दो.

इस पर मां ने उसे मनीष के हवाले कर दिया और जब उसने विरोध किया और मां को ममता का वास्ता भी दिया लेकिन वह नहीं मानी और उसे मनीष के हवाले कर दिया. इस मामले में मनीष उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गया और उसके साथ संबंध बनाए और उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी लेकिन वह नहीं मानी और उसने शिकायत दर्ज करवा दी है. इस मामले में फिहाल पुलिस ने मनीष और उसकी माँ को गिरफ्तार कर लिया है.

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

तीन दिन से लापता युवती, पुल के नीचे इस हालत में मिली

जमानत पर जेल से बाहर आये युवक पर अंधाधुन फायरिंग, मौत