ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार
ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार
Share:

इंदौर: आप सभी को बता दें कि फूड डिलीवरी कंपनी ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर एक ऐसा व्यक्ति घर-घर घूम रहा था जिसकी पुलिस को 1 साल से तलाश थी. जी हाँ, वो HDFC बैंक में 1 करोड़ 28 लाख रुपए का गबन करके फरार हुआ था. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. इस मामले में इंदौर क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि, ''साइबर अपराधों की जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि धार में HDFC BANK में करीब एक साल पहले हुए एक करोड़ 28 लाख रुपए के गबन का आरोपी अंकित घाटे (28 वर्ष) इंदौर के राज मोहल्ला क्षेत्र में देखा गया है.

इस पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो पता चला कि अंकित अपना नाम बदलकर जोमेटो फूड कंपनी में डिलीवरी बॉय बनकर फरारी काट रहा है.' इस मामले की तस्दीक के लिए इंदौर क्राइम ब्रांच ने धार पुलिस से संपर्क किया. थाना नौगांव जिला धार पुलिस ने बताया कि अंकित के खिलाफ धारा 92/18, 420, 409, 467, 468, 120 बी, 471 के तहत मामले दर्ज है.'' आप सभी को बता दें कि जांच के दौरान पुलिस को ये भी पता चला कि आरोपी फरार होने के दौरान इंदौर, के अलावा खंडवा, देवास और उज्जैन में भी रहा और इन दिनों वह इंदौर में जोमेटो फूड डिलीवरी कंपनी में पहचान छुपाते हुए नाम बदलकर नौकरी कर रहा था.

आप सभी को बता दें कि अब पुलिस ने अंकित को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में अंकित ने गबन करना स्वीकार किया और बताया कि वह धार का रहने वाला है और BE कंप्यूटर साइंस से ग्रेजुएट है. इस मामले में फिलहाल उससे और पूछताछ की जा रही है.

6 महीने बाद समझौते के चलते पति के पास वापिस लौटी थी पत्नी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा...

रात भर जमकर चली शराब पार्टी, सुबह रांची के कब्रिस्तान में मिली युवक की लाश

प्रेमी से धोखा मिलते ही प्रेमिका ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -