माँ ने इमोशनल नोट लिखकर दी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई
माँ ने इमोशनल नोट लिखकर दी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई
Share:

आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का जन्मदिन हैं। ऐसे में इस खास मौके पर जहां बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, वहीं उनकी मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने भी अपने लाडले को (Hrithik Roshan birthday) बड़े ही प्यारे अंदाज में बधाई दी। आप देख सकते हैं पिंकी रोशन ने बेटे रितिक के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और इस तस्वीर के साथ में दिल छू लेने वाला मेसेज लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'चांद और बेटा, मां और उसका बेटा। हैपी बर्थडे डुग्गू। तुम्हारा जन्म दूसरों को जिंदगी देने के लिए हुआ। तुम यह देखने के लिए जीते हो कि बाकी लोग बेहतर जिंदगी जी रहे हैं या नहीं। तुम्हारी आंखें देख किसी के भी मन में भावनाएं फूट पड़ें। तुम्हारा दिल इतना साफ है कि लोगों को सच्चाई का रास्ता फॉलो करने की प्रेरणा देता है। तुम्हारी स्पीच प्रॉब्लम सबसे बड़ा चैलेंज था। तुम अपनेआप में एक इंस्टिट्यूशन हो और लाखों लोगों को इंस्पायर करते हो। लाखों लोग तुम्हें प्यार करते हैं। मैं हमेशा प्रार्थना करती हूं कि तुम पर आशीर्वाद बना रहे। 10 जनवरी 1974 को एक स्टार पैदा हुआ था।'

आप सभी को बता दें कि अभिनेता रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज यानी 10 जनवरी को 48वां जन्मदिन है। वहीं दूसरी तरफ रितिक रोशन ने अपने बर्थडे पर एक पप्पी को भी गोद लिया है। जी हाँ और उन्होंने नए मेंबर का परिवार में स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रितिक ने अपने पप्पी से मिलवाया, जिसका नाम 'मोगली' है। आप देख सकते हैं वीडियो के साथ कैप्शन में रितिक ने यह भी बताया कि उन्हें मोगली कहां से मिला। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही ऋतिक फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से उनका पहला लुक आज उनके जन्मदिन पर रिलीज हो चुका है।

विक्रम वेधा: ऋत‍िक के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ वेधा का पहला लुक

अपने बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं काजल, शेयर किया वीडियो

10000 की ड्रेस में बदली-बदली नजर आईं जेनेलिया डिसूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -