अपने बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं काजल, शेयर किया वीडियो
अपने बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं काजल, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों बहुत खुश हैं। जी दरअसल वह प्रेग्नेंट हैं और अपने आने वाले बेबी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने नन्हे मेहमान के आने की जानकारी दी थी। जी दरअसल उन्होंने काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के बारे में खुशखबरी दी थी। इसी के साथ ही काजल और गौतम एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुए थे, जिसमें काजल का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। अब इन सभी के बीच काजल अग्रवाल ने एक वीडियो शेयर करे आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर बताया है। इसी के साथ साथ ही यह कहा है कि वह इस साल को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

आप सभी को बता दें कि काजल अग्रवाल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक प्रेग्नेंसी किट के बारे में बताती नजर आ रही हैं। वैसे तो यह वीडियो एक प्रमोशनल वीडियो है, लेकिन इसके साथ जो काजल ने कैप्शन लिखा है, उसपर लोगों की नजर जा रही है। आप देख सकते हैं काजल ने लिखा है, "इस साल अपने आने वाले बेबी से मिलने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। मैं आत्मविश्वास से खुद को भरा पाती हूं, क्योंकि मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी की शुरुआत सही तरीके से हुई है।"

वहीं काजल से पहले गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल की एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में वह येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं। उस फोटो को शेयर कर गौतम ने लिखा था कि ''2022, अब हमारा रुख तुम्हारी तरफ है।'' इसी के साथ गौतम ने एक प्रेग्नेंट लेडी की इमोजी शेयर की थी। उनके इसी इमोजी के शेयर करने के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया था। आप सभी को बता दें कि नए साल के साथ ही काजल के फैन्स की खुशियां दोगुनी हो गई हैं। साल 2022 कपल के लिए खास होने जा रहा है।

पति के साथ नए साल का जश्न मनाकर गोवा लौटीं काजल अग्रवाल

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद पहली बार नजर आईं काजल, दिखा बेबी बंप

माँ बनने वाली है यह मशहूर अदाकारा, पति ने किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -