10000 की ड्रेस में बदली-बदली नजर आईं जेनेलिया डिसूजा
10000 की ड्रेस में बदली-बदली नजर आईं जेनेलिया डिसूजा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा इन दिनों अपने नए-नए अवतार के लिए सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं। वह आजकल रणवीर सिंह जैसी हो चुकी है। जी हाँ और ऐसा हम नहीं बल्कि जेनेलिया के फैंस कह रहे हैं उनका नया लुक देखने के बाद। हमेशा सिंपल और क्यूट सी दिखने वाली जेनेलिया अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। आप देख सकते हैं नए फोटोज में जेनेलिया ने अतरंगी कपड़ों में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी जगह शेयर हो चुकी हैं और लोग इन्हे पसंद भी कर रहे हैं।

इन फोटोज में वो अतरंगी यानि मल्टी कलर जंपसूट पहने दिख रही हैं। वैसे तो अब तक जेनेलिया को हमेशा सिंपल या फिर ट्रेडेशिनल लुक में देखा गया है। लेकिन इस बार उन्होंने अपने लुक के साथ कुछ नया ट्राई किया है। इस वजह से उन्हें देख कर यकीन करना मुश्किल है कि हमने जेनेलिया को ही देखा है। आप देख सकते हैं मल्टी कलर जंपसूट के साथ जेनेलिया ने रेट्रो ग्लासेज भी लगाये हैं, जो उन पर काफी सूट कर रहे हैं। इस फोटोशूट को करवाते हुए जेनेलिया एकदम एटीट्यूड में दिख रही हैं। आप देख सकते उन्हें देखकर लोगों को रणवीर सिंह याद आ गए हैं। वैसे जेनेलिया इन अतरंगी कपड़ो में काफी कमाल लग रही हैं। आप देख सकते हैं जेनेलिया के चाहने वालों को उनका बदला अंदाज काफी क्यूट लग रहा है और वह कमेंट में उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

वैसे अगर आप जेनेलिया के लुक पर फिदा हो चुकी हैं, तो आसानी से उनका लुक चुरा सकती हैं। तो इसके लिये आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी है। केवल और केवल Advait India की वेबसाइट पर जाकर इसे खरीद लेना है। हालाँकि इसे खरीदने से पहले बैंक में 10 हजार रुपये जरूर रखियेगा क्योंकि इस मल्टी कलर आउटफिट की कीमत 10 हजार रुपये है।

फिल्म 'शहजादा' से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का नया लुक

वन मंथ एनिवर्सरी: विक्की ने अनोखे अंदाज़ में कैटरीना को दी सालगिराह की बधाई

पति से अलग हुईं पूनम पांडे, कहा- ' अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -