शादी के 13 साल बाद प्रेमी संग भागी 4 बच्चों की माँ, पति ने उठाया ये कदम
शादी के 13 साल बाद प्रेमी संग भागी 4 बच्चों की माँ, पति ने उठाया ये कदम
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के भिंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पहली और उसके दूसरे पति का अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। दोनों को जबरन कार में बैठाकर अपने साथ ले गया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस हरकत में आई तथा किडनैप हुए पति-पत्नी को ग्वालियर से मुक्त करा लिया। यह पूरी घटना मेहगांव क्षेत्र की है। 

दरअसल, यह मेहगांव के धनौली गांव में रहने वाले शैलू की शादी 13 वर्ष पहले सपना के साथ हुई थी। वह गुजरात में रहकर पुताई का काम करता है। पत्नी सपना भी उसके साथ गुजरात में ही रहती थी तथा उनके 4 बच्चे भी हुए। इस के चलते सपना राजेंद्र नाम के व्यक्ति के संपर्क में आई तथा दोनों के बीच प्रेम प्रसंग आरम्भ हो गया। राजेंद्र गुजरात में रहकर पुताई का ठेका लेने का काम करता है। फरवरी 2023 को सपना अपने राजेंद्र के साथ भाग गई तथा एक बच्चे को अपने साथ ले गई। दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली। पिछले दिन राजेंद्र एवं सपना भिंड आए। जब दोनों मेहगांव बस से उतरे तो इसकी खबर सपना के पहले पति शैलू को लग गई। फिर शैलू अपने 3 साथियों साथ मिलकर राजेंद्र तथा सपना का कार में किडनैप कर लिया। वहां उपस्थित कुछ व्यक्तियों ने इसकी खबर राजेंद्र के परिजनों को दी। फिर घरवालों ने इसकी खबर पुलिस को दी। 

मेहगांव थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ग्वालियर से सपना एवं राजेंद्र को छुड़वा लिया है इसके साथ ही अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर टीआई ओपी शुक्ला ने बताया कि सचिन नाम के व्यक्ति ने बताया कि उसके भांजे और उसकी पत्नी को शैलू नाम का व्यक्ति कार में उठाकर ले गया। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए ग्वालियर से दोनों को बरामद कर लिया। अपरहण के आरोप में मुख्य अपराधी शैलू सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। महिला अपने पति के साथ अहमदाबाद से लौटी थी। वह अपराधी शैलू की पूर्व पत्नी है 13 वर्ष पहले शादी की थी इसके 4 बच्चे हैं। 3 बच्चे शैलू के पास हैं तथा एक बच्चा सपना अपने साथ ले गई थी। 

फाइटर जेट इंजन, सेमीकंडक्टर प्लांट के साथ काफी कुछ! जानिए पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से भारत को क्या मिला ?

कुएं में दिखा बच्ची का शव, निकालने के लिए गए तो फ़टी रह गई सबकी आंखे

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर बनेंगे वीरेंद्र सहवाग ? चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद से खाली है पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -