मम्मी-मम्मी चीखती रह गई बच्ची, महिला को बहा ले गई समुद्र की लहर, दुखद वीडियो आया सामने
मम्मी-मम्मी चीखती रह गई बच्ची, महिला को बहा ले गई समुद्र की लहर, दुखद वीडियो आया सामने
Share:

मुंबई: एक पारिवारिक पिकनिक उस समय त्रासदी में बदल गई, जब 32 वर्षीय महिला ज्योति सोनार मुंबई के बांद्रा में बैंडस्टैंड पर एक विशाल लहर में बह गईं, जबकि उनके पति और उनके बच्चे असहाय होकर देखते रह गए और कुछ न कर सके। रिपोर्ट के अनुसार, दंपति एक चट्टान पर बैठे थे और उनके बच्चे एक खुशी के पल को कैद करने की कोशिश कर रहे थे, तभी दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई और शक्तिशाली लहर आने पर पलक झपकते ही सब कुछ बदल गया।

 

दरअसल, परिवार ने शुरू में जुहू चौपाटी जाने की योजना बनाई थी, लेकिन उच्च ज्वार के कारण, उन्हें समुद्र तट में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। इसलिए, उन्होंने अपनी योजना बदल दी और बांद्रा की ओर जाने का फैसला किया। बांद्रा किले पर पहुंचने पर, परिवार तस्वीरें लेने के लिए समुद्र के करीब गया। यह जोड़ा एक चट्टान पर बैठा था और उनके बच्चे दूर से उन्हें देख रहे थे, उनकी तस्वीरें खींच रहे थे। अचानक, एक विशाल लहर ने उन्हें घेर लिया और ज्योति को दूर खींच ले गई।

वीडियो में, बच्चों की 'मम्मी' की चीखें सुनी जा सकती हैं, जिससे पता चलता है कि ज्योति कुछ ही सेकंड में डूब गई। मुंबई के रबाले के रहने वाले मुकेश ने ज्योति को बचाने की कोशिश में उसकी साड़ी पकड़ ली, लेकिन सफलता नहीं मिली। कुछ दर्शकों ने तेजी से काम करते हुए मुकेश के पैर पकड़ लिए और उसे सुरक्षित वापस खींच लिया। आसपास खड़े लोगों ने यह हादसा देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस, अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। रविवार दोपहर बांद्रा किले में समुद्र में डूबने के बाद ज्योति सोनार के लिए खोज और बचाव अभियान चलाया गया। भारतीय तटरक्षक बल ने सोमवार को उसका शव बरामद किया। एक अधिकारी ने कहा कि ज्योति सोनार का शव पुलिस को सौंप दिया गया और शव को नगर निगम द्वारा संचालित कूपर अस्पताल ले जाया गया।

धमकियों से डरी या सियासी मजबूरी ? आखिर AAP का साथ देने के लिए क्यों विवश हुई कांग्रेस ?

शरद पवार को देखते ही चरणों में झुक गए अजित, क्या दूर होगी NCP संस्थापक की नाराज़गी ?

UCC के विरोध में CPM ने आयोजित किया सेमिनार, लेकिन मुस्लिम महिलाओं को बोलने का मौका नहीं, क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -