बंद कमरे में 2 मासूमों को छोड़कर मां 4 दिन तक करती रही दारू पार्टी, भूख से तड़पकर बच्चे की हुई मौत
बंद कमरे में 2 मासूमों को छोड़कर मां 4 दिन तक करती रही दारू पार्टी, भूख से तड़पकर बच्चे की हुई मौत
Share:

अक्सर हमने सुना है और देखा भी है कि बच्चों के​ लिए मां हर स्थिति में कुर्बानी के लिए तैयार रहती है, मगर रूस की एक 25 साल की महिला ने अपने बच्चों के साथ ऐसा कुछ किया, जिसे जानकर आप भी दांतो टेल अपनी उंगली दबा लेंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मित्रों के साथ दारू पार्टी करने के लिए इस महिला ने अपने 11 महीने के मासूम बेटे और तीन वर्षीय बेटी को घर में कैद कर दिया। चार दिन तक भूख से तड़पते रहे बेटे की पालने में मृत्यु हो गई, जबकि बेटी हॉस्पिटल पहुंच गई। इस केस में अदालत ने महिला को अपराधी ठहराया है। 

रूस के ज्लाटाउस्ट की रहवासी 25 वर्षीय महिला ओल्गा बाजरोवा अपने हस्बैंड से अलग रहती है। उसने फ्रेंड्स के साथ दारू पार्टी करने के लिए अपने मासूम बच्चों को ही मौत के मुंह में धकेल दिया। वह 11 माह के बेटे सेवली तथा 3 वर्ष की बेटी को घर में बंद कर पार्टी करने के लिए चली गई। चार दिन तक दोनों बच्चे घर में कैद रहे। इस के चलते ओल्गा ने बच्चों के बारे में कोई खबर नहीं ली, कि उनके क्या हाल हैं। 

वही जब पार्टी करने के पश्चात् वह घर लौटी, तो 11 माह का बेटा भूख तथा प्यास के कारण मर चुका था, जबकि तीन वर्ष की बेटी भी काफी कमजोर तथा भयभीत थी। वह भी जीवन और मौत के बीच जंग लड़ रही थी। घर जाने के चलते ओल्गा ने बच्चों की दादी से कांटेक्ट किया था। बच्चों की दादी जब घर पहुंची, तो उसने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने ओल्गा को हिरासत में लिया, जबकि बेटी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। 

भारत के सभी युद्धों का संकलन करेगा इतिहास विभाग, रक्षा मंत्री ने दी मंजूरी

पंजाब: बीते दो दिनों से लापता थे 2 युवक, अब रावी नदी के किनारे मिली लाश

भाई के साथ 'निकाह' करने से किया इंकार, खेत में दफ़न मिली समन अब्बास की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -