पंजाब: बीते दो दिनों से लापता थे 2 युवक, अब रावी नदी के किनारे मिली लाश
पंजाब: बीते दो दिनों से लापता थे 2 युवक, अब रावी नदी के किनारे मिली लाश
Share:

पठानकोट: पंजाब के पठानकोट में रावी नदी में 2 युवकों के शव मिलने से पूरे इलाके सनसनी फ़ैल गई है। दोनों युवक पिछले दो दिन से लापता थे, जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह में दी गई थी। मृतकों की शिनाख्त संजीव कुमार व अजय कुमार गुगरां के रूप में की गई है। वहीं लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी प्रीतम सिंह व बमियाल पुलिस चौकी के प्रभारी तरसेम सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पठानकोट में नरोट जैमल सिंह के नजदीकी गांव गुगरा के पास रावी नदी में 2 युवकों शव बरामद हुए हैं। दोनों की आयु 24 व 25 वर्ष के मध्य बताई जा रही है। मृतकों शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं, जिस कारण परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि मृतक संजीव कुमार के पिता ऋषि पाल ने गुरुवार को थाने आकर गुमशुदगी की शिकायत दी थी, जिसके तुरंत बाद पुलिस द्वारा मृतक संजीत के मोबाइल की आखिरी लोकेशन पता लगाई गई जो कि रावी दरिया के पास कीड़ी एरिया बता रही थी। 

परिवार वालों की तरफ से पुलिस के सहयोग से लापता युवकों की तलाश शुरू की गई। शुक्रवार शाम लगभग सात बजे रावी दरिया किनारे दोनों लापता युवकों के शव तक़रीबन 100 मीटर के फासले से शव बरामद हो गए। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

NRHM घोटाला: झारखंड HC ने जांच पर जताया संदेह, कहा- CBI को दे सकते हैं केस

श्रीगंगानगर में फ्यूल की डबल सेंचुरी, पेट्रोल 107, तो डीजल 100 रुपए लीटर

आज GST काउंसिल की बैठक का नेतृत्व करेंगे निर्मला सीतारमण, वैक्सीन पर घट सकता है टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -