भाई के साथ 'निकाह' करने से किया इंकार, खेत में दफ़न मिली समन अब्बास की लाश
भाई के साथ 'निकाह' करने से किया इंकार, खेत में दफ़न मिली समन अब्बास की लाश
Share:

रोम: पाकिस्तानी मूल की 18 साल की एक लड़की के क़त्ल के मामले में उसके रिश्तेदारों की भूमिका संदेह के दायरे में है। इटली की पुलिस ने लड़की के परिजनों और रिश्तेदारों का पता लगा लिया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि तथाकथित ऑनर किलिंग में समन अब्बास के परिवार वालों ने उसकी गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को खेत में दफन कर दिया था।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 18 वर्षीय समन अब्बास 1 मई 2021 से लापता है। CCTV में कैमरे में उसे अंतिम बार सेंट्रल इटली के रेजियो एमिलिया शहर के पास एक खेत में देखा गया था, जहाँ उसके 46 वर्षीय पिता शब्बर काम करते थे। पुलिस का कहना है कि शब्बर ने इटली से भागने से पहले समन की माँ नाजिया शाहीन (47), चाचा हसनैन दानिश (33), चचेरे भाई नोमानुलहक (33) और एजाज इकराम (28) के साथ मिलकर समन का क़त्ल करने और शव को खेत में दफनाने की साजिश रची।

पुलिस के अनुसार, समन ने पाकिस्तान में अपने चचेरे भाई के साथ शादी करने से मना कर दिया था, क्योंकि उसका इटली में एक बॉयफ्रेंड था और वह ‘वेस्टर्न’ लाइफस्टाइल में जीवन गुजरना चाहती थी। जिसके बाद रिश्तेदारों ने उसके क़त्ल की साजिश रची। एक चचेरे भाई एजाज को फ्रांस में अरेस्ट किया गया है, जिसे इटली को सौंप दिया गया है। वहीं, शब्बर और नाजिया (अब्बा-अम्मी) पाकिस्तान में हैं। उन्होंने अपनी बेटी की हत्या की बात से से इनकार किया है।

इस वर्ल्ड म्यूजिक डे पर होगी सुरों की बरसात, श्रेया घोषाल से लेकर अरमान मलिक तक होंगे कई बड़े सिंगर्स शामिल

मत्स्य पालन सौदा: परिषद ने मछली पकड़ने के अवसरों पर यूरोपीय संघ-यूके समझौते को दी मंजूरी

16 मिलियन अमरीकी डालर का कर्ज चुकाने के बाद ईरान ने संयुक्त राष्ट्र विधानसभा में मतदान का अधिकार किया हासिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -