तांत्रिक के घर के बाहर ही मां ने ख़त्म की जीवनलीला, जानिए पूरा मामला
तांत्रिक के घर के बाहर ही मां ने ख़त्म की जीवनलीला, जानिए पूरा मामला
Share:

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। रविवार को एक महिला ने तांत्रिक घर के दरवाजे पर जहर खाकर अपनी जान दे दी। घटना पिपरी थाना इलाके के निजामपुर पुरैनीं गांव का है। दरअसल, यहां एक तांत्रिक कई दिनों तक शादीशुदा को धमकी देकर उससे बलात्कार करता रहा। जब महिला ने पुलिस से सहायता मांगी तो उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। वही परेशान होकर महिला ने तांत्रिक के ही घर के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। मृतका की मां की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी का ससुराल पूरामुफ़्ती गांव में है। बेटी का पति अक्सर बीमार रहता था। कई जगह उसका उपचार करवाया गया। मगर कोई फर्क नहीं पड़ा। 

फिर एक रिश्तेदार ने महिला के निजामपुर पुरैनी के तांत्रिक राजू पासी (तांत्रिक ) के बारे में बताया। महिला उस तांत्रिक के पास पति को लेकर पहुंची। झाड़-फूंक के पश्चात् महिला के पति को काफी आराम मिला। जिसके चलते तांत्रिक रोज उन्हें अपने पास बुलाने लगा। 5 दिन पश्चात् तांत्रिक ने महिला से कहा कि उसे उसके (तांत्रिक) साथ शारिरिक संबंध बनाने पड़ेंगे, तभी उसका पति ठीक होगा। महिला ने इसका विरोध किया तो तांत्रिक उसे धमकाने लगा। बोलने लगा कि मैं तंत्र-मंत्र से तुम्हारे पति को मार डालूंगा। महिला ने फिर डर के मारे उसके साथ शारिरिक संबंध बना लिए। मगर बाद में तांत्रिक ने कहा कि महिला बेटी जो कि 15 वर्ष की है, उसे भी उसके (तांत्रिक) साथ फिजिकल रिलेशन बनाने पड़ेंगे। यह सुनते ही महिला ने कहा कि वह ऐसा कभी नहीं होने देगी। पीड़िता ने फिर 19 जून को अपराधी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। मृतका की मां का आरोप है कि उनकी बेटी की FIR पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उधर तांत्रिक उसे रोज परेशान करने लगा। तांत्रिक ने अपने भाइयों के साथ मिलकर महिला की बेटी को अगवा कर लिया तथा अपने पास बंधक बनाकर रख लिया। 

महिला ने थाने में इसे लेकर पुलिस को फोन किया और सहायता मांगी। मगर उसे लगा कि शायद पहले की ही भांति पुलिस उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करेगी। इसलिए वह रविवार के दिन अपनी बेटी को तांत्रिक के चंगुल से स्वतंत्र करवाने के लिए उसके घर जा पहुंची। वहां उसकी तांत्रिक एवं उसके भाइयों के साथ बहस हो गई। तत्पश्चात, महिला ने तांत्रिक के दरवाजे के सामने ही जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली। FIR में तांत्रिक राजू, उसके 3 भाई विजय, अमर एवं सुरेन्द्र सिंह नामजद आरोपी बनाए गए हैं।  वहीं, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी। ASP समर बहादुर ने बताया कि इस मामले में लव एंगल भी सामने आया है। पता चला है कि महिला का तांत्रिक से अफेयर था। मगर इस बात की अभी तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। पुलिस हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है।

महाराष्ट्र में हुए बड़े सियासी उलटफेर के बाद बोले चिराग पासवान- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

मोदी का बड़ा दावा, बोले- 'बिहार में बन सकते हैं महाराष्ट्र जैसे हालात'

NCP ने की मंत्री बनने वाले 9 विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग, स्पीकर को लिकगी चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -