गंगा स्नान करने गई माँ-बेटी, डूब गई

Aug 24 2019 08:40 PM
गंगा स्नान करने गई माँ-बेटी, डूब गई

हाल ही में अपराध का एक मामला बक्सर से सामने आया है. इस मामले में प्रशासनिक आदेशों को दरकिनार कर दो बेटियों के साथ गंगा में स्नान करने गई एक महिला को बहुत बुरा अंजाम भुगतना पड़ा. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक नदियों में बढ़े जलस्तर के बीच नहाने के दौरान एक बेटी डूब गई, जबकि मां और दूसरी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि, ''बीते शुक्रवार शाम श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर गंगा में स्नान के दौरान मां को डूबता देख उसकी दोनों बेटियां उसे बचाने के लिए नदी में और गहरी उतर गई.

इस बीच मां के साथ-साथ दोनों बेटियां भी नदी के प्रवाह में बहने लगीं. वहां मौजूद मल्लाहों ने मां और एक बेटी को तो बचा लिया लेकिन 18 वर्षीय बेटी खुशबू नदी की तेज धार में बह गई. जबकि मां और दूसरी बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक सदर अंचलाधिकारी सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि ''देर रात तक लड़की की तलाश के लिए अभियान चलाया गया लेकिन उसका शव बरामद नहीं हो सका.''

वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आज यानी शनिवार सुबह शहर के वीर कुंवर सिंह चौक पर तीन घंटे तक जाम लगाया लेकिन उसके बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को शांत कर जाम खुलवाया. इस मामले में अंचलाधिकारी सतेन्द्र कुमार सिंह के अनुसार गंगा में बढ़े जल स्तर को देखते हुए बीते 21 अगस्त से 30 अगस्त तक जिला मुख्यालय के सभी घाटों पर जिला प्रशासन ने स्नान पर प्रतिबंध लगा दिया है.

गृह-नक्षत्र ठीक करने के बहाने लड़की संग अश्लील हरकत करने लगा पुजारी लेकिन...

विवाहिता ने लगाई खुद को आग, बचाने गए पति और देवर भी झुलसे

स्कूल में हुई बैग की चेकिंग, तभी लड़की के बैग से निकला कुछ ऐसा की...