गृह-नक्षत्र ठीक करने के बहाने लड़की संग अश्लील हरकत करने लगा पुजारी लेकिन...

Aug 24 2019 02:20 PM
गृह-नक्षत्र ठीक करने के बहाने लड़की संग अश्लील हरकत करने लगा पुजारी लेकिन...

आज के समय में दुनिया में कोई भी विश्वास के आयोग नहीं है. ऐसे में जो मामला हाल ही में अपराध का सामने आया है वह हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम का है जहाँ के एक मंदिर के पुजारी ने ऐसी हरकत को अंजाम दिया है कि जिससे लोगों का धर्म से आस्था ही उठ जाए. इस मामले में मंदिर में ही 19 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ का शर्मनाक मामला सामने आया है और इसका आरोपी कोई और नहीं बल्कि पुजारी है. इस मामले में पुजारी पर आरोप है कि उसने एक युवती के साथ मंदिर में छेड़छाड़ की है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में महिला थाने में युवती ने शिकायत दायर करवाई है कि उसे सेक्टर 43 के हनुमान मंदिर के पुजारी ने पूजा के दौरान सम्मोहित किया और छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में जब पीड़िता ने पुजारी की इस हरकत का विरोध किया तो उसने कहा कि ''इससे ग्रह-नक्षत्र ठीक होंगे.'' वहीं आगे लड़की ने बताया कि पुजारी ने उसे मंदिर में चुप रहने को कहा.

वहीं इस मामले में युवती ने आरोपी पुजारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने राजस्थान के रहने वाले 40 वर्षीय रमाकांत शर्मा नाम के इस पुजारी को गिरफ्तार किया है और थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पुजारी ने पीड़िता को पूजा-हवन के बहाने मंदिर में सम्मोहित किया और उसके बाद उससे अश्लील हरकतें करने लगा. इस मामले में पुलिस ने कहा ''आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.''

मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा

चुनावी रंजिश में दुकानदार की हत्या, केस दर्ज

सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भाई से करवाया दुष्कर्म, हुई गिरफ्तार