विवाहिता ने लगाई खुद को आग, बचाने गए पति और देवर भी झुलसे

Aug 24 2019 02:00 PM
विवाहिता ने लगाई खुद को आग, बचाने गए पति और देवर भी झुलसे

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है उस मामले में कलह से तंग आकर बीते शुक्रवार को एक विवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में गोण्डा के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में कलह से तंग आकर बीते शुक्रवार को एक विवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली है और उसे बचाने के प्रयास में पति और देवर भी गंभीर रुप से झुलस गये है.

इस मामले में पुलिस सूत्रो ने बताया कि ''रफ़ीनगर निवासी अनुज की पत्नी 25 वर्षीय माला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली और उसे बचाने के प्रयास पति अनुज और देवर गंभीर रुप से झुलस गये.'' वहीं इस मामले में सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल भिजवाया और आगे उन्होंने बात करते हुए बताया कि उपचार के दौरान माला की मृत्यु हो गयी जबकि दोनों का उपचार चल रहा है.

इस मामले में माला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है. आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है और इस मामले के पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा

चुनावी रंजिश में दुकानदार की हत्या, केस दर्ज

सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भाई से करवाया दुष्कर्म, हुई गिरफ्तार