स्कूल में हुई बैग की चेकिंग, तभी लड़की के बैग से निकला कुछ ऐसा की...
स्कूल में हुई बैग की चेकिंग, तभी लड़की के बैग से निकला कुछ ऐसा की...
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह शाहाबाद के एक सरकारी विद्यालय का है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार स्कूल के प्रिंसिपल और दो महिला शिक्षकों के द्वारा एक लड़की का बैग को चेक करना काफी महंगा पड़ गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक इस मामले में लड़की के बैग से मोबाइल जींस और टीशर्ट निकला और उसके बाद छात्रा को काफी डांट फटकार लगाई गई. वहीं उसके अगले दिन उसके परिजनों को स्कूल बुलाया गया और स्कूल पहुँचे परिजनों ने बेज्जती होने का हवाला देते हुए स्कूल प्रशासन से माफी मांग ली और घर चले गए.

इस मामले में उसी के कुछ दिनों बाद परिजन दोबारा स्कूल गए और शिक्षकों के साथ अभद्रता शुरू कर दिया. उसके बाद स्कूल वालों ने इसकी शिकायत डीसी से कर दिया है. इस मामले में हरियाणा स्कूल लेक्चरर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अनिल गर्ग और हरियाणा स्कूल ऑफिसर्स यूनियन के अध्यक्ष विनोद कौशिक ने कहा कि ''अन्य छात्राओं की शिकायत पर, प्रिंसिपल और दो महिला शिक्षकों ने 9 अगस्त को 12 वीं की छात्रा के बैग की जाँच की और जब छात्रा की बैग से कपड़े व मोबाइल की बरामद की हुई तो इसके लिए छात्रा शहीद परिवार वालों ने सम्मान का हवाला देते हुए माफी मांगा.''

इस मामले में कुछ दिनों बाद, माता-पिता ने शिक्षकों के साथ स्कूल के शिक्षिका को फिर से धमकी दी और भला बुरा कहा और शिक्षको ने परिवार के ऊपर अभद्रता का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत कर दी है.

मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा

बेटे ने बाप की जान बचाने वाले को उतारा मौत के घाट, 28 बार घोंपा चाकू

चुनावी रंजिश में दुकानदार की हत्या, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -