अपने ही 8 महीने के मासूम की मां ने कर डाली निर्मम हत्या, चौंकाने वाली है वजह
अपने ही 8 महीने के मासूम की मां ने कर डाली निर्मम हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में शुक्रवार देर शाम चौंकाने वाली घटना सामने आई. यहां एक महिला ने अपने 8 महीने के मासूम बच्चे का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया. इस घटना के पीछे का कारण भी बहुत हैरान कर देने वाला है. पुलिस ने बताया कि महिला का पति शराब पीता था. इसके कारण दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था. इसी को लेकर गुस्साई महिला ने शुक्रवार को अपने बच्चे का क़त्ल कर दिया. 

मामला सरगुजा जिले के कुन्नी पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले सकरिया गांव का है. यहां की रहने वाली फूलकुमारी चौहान ने वारदात को अंजाम दिया है. घटना की खबर प्राप्त होते ही कुन्नी चौकी प्रभारी राजेश्वर महंत अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि बच्चे का खून से लथपथ शव पड़ा है. उन्होंने मृत बच्चे के शव को कब्जे में लेकर तत्काल ही पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवा दिया. इसके बाद में महिला को हिरासत में ले लिया गया. 

महिला ने बताया कि उसका पति पवन चौहान शराब पीने का आदी है. नशा करने के पश्चात् वह घर पर झगड़ा करता था. अक्सर होने वाले इस झगड़े से परेशान चल रही महिला ने इसका गुस्सा अपने ही 8 महीने के मासूम पर उतार दिया. उसने चाकू लेकर बच्चे की निर्मम हत्या कर दी. कुन्नी चौकी प्रभारी राजेश्वर महंत ने बताया कि इस मामले में महिला को गिरफ्त में ले लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

हिन्द महासागर में मिलकर काम करेंगे भारत और फ्रांस, पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रों में बनी सहमति

'भारत की संस्कृति महान है, पश्चिमी देश उसके साथ खेलने की कोशिश न करे..', दोस्त पुतिन ने दुनिया को चेताया

विवाद के बीच मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने भारत को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -